चहल टीवी में विजय शंकर से पूछा गया ऐसा सवाल, कप्तान विराट कोहली भी शरमा गये, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
मैच जीतने के बाद लेग स्पिनर युजवेन्द्र चहल ने अपने चर्चित चहल टीवी पर दोनों खिलाड़ियों को बुलाया, दोनों से स्पिन गेंदबाज ने कई मजेदार बातें की।

New Delhi, Mar 06 : ऑस्ट्रेलिया को दूसरे वनडे में 8 रन से हराने के बाद टीम इंडिया का जोश सातवें आसमान पर है, साथ ही टीम इंडिया ने पांच मैचों की सीरीज में 2-0 से बढत ले ली है, भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 48.2 ओवरों में 250 रनों पर ऑलआउट हो गई, हालांकि 251 के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कंगारु टीम 242 पर ढेर हो गई, इस जीत के हीरो शतकवीर विराट कोहली और ऑलराउंडर विजय शंकर रहे।

Advertisement

चहल टीवी पर पहुंचे
मैच जीतने के बाद लेग स्पिनर युजवेन्द्र चहल ने अपने चर्चित चहल टीवी पर दोनों खिलाड़ियों को बुलाया, दोनों से स्पिन गेंदबाज ने कई मजेदार बातें की, शो पर चहल ने मजाकिया अंदाज में कहा कि टेंशन की वजह से कप्तान विराट कोहले के दाढी के बाल सफेद होते जा रहे हैं।

Advertisement

विराट से सवाल
चहल ने विराट से मजाकिया अंदाज में पूछा कि विराट भैया आज आपने 40वां शतक बनाया, जो मुझसे 40 ज्यादा है, उसके बारे में कुछ कहिये, तो कप्तान ने मुस्कुराते हुए कहा कि दोपहर को गर्मी की वजह से विकेट काफी सूख गया था, 25 ओवर के बाद काफी स्लो हो गया था, ऐसे में जरुरी था, कि पिच पर लंबी पारी खेलकर टीम को बड़े स्कोर तक ले जाया जाए, विजय शंकर ने मेरा बखूबी साथ दिया, लेकिन दुर्भाग्यवश वो रन आउट हो गये, हालांकि आखिरी ओवर में उन्होने टीम को जीत दिलाने का काम किया।

Advertisement

हिंदी बोलने में परेशानी
चहल ने अगला सवाल ऑलराउंडर विजय शंकर से पूछा, उन्होने कहा कि ये शो हिंदी में है, और आपको हिंदी बोलने में परेशानी है, तो आखिरी ओवर में ज्यादा प्रेशर था या हिंदी बोलने में ज्यादा प्रेशर है। इस पर विजय ने हंसते हुए कहा कि हां, हिंदी बोलने में थोड़ा प्रेशर है, वैसे मैं आखिरी ओवर के लिये पहले से तैयार था, मुझे लग रहा था कि आखिरी ओवर में गेंद मुझे थमाई जा सकती है।

विराट ने मन में आया था केदार का नाम
युजवेन्द्र चहल से विराट कोहली ने कहा कि मैंने पहले केदार जाधव से आखिरी ओवर करवाने के बारे में सोचा था, फिर लगा कि अगर स्पिनर की गेंद रडार में आ जाए, तो सीधे छक्का जाएगा, विकेट पर गेंद रिवर्स हो रहा था, इसी वजह से विजय शंकर को गेंद सौंपी, जो एकदम सही साबित हुआ। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

https://twitter.com/BCCI/status/1103150074555785217