रणबीर कपूर को लेकर कंगना रनौत ने कह दी बड़ी बात, आलिया भट्ट का आया सबसे पहला रिएक्‍शन

‘राजनीतिक मसलों पर ये सेलब्‍स चुप क्‍यों हो जाते हैं । कंगना ने कहा था कि रणबीर ने कहा कि उनके घर में बिजली पानी आता है, इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए कंगना ने कहा कि उनके घर सब ठीक है तो क्‍या उन्‍हें देश की परवाह नहीं ।’

New Delhi, Mar 07 : परिवारवाद पर तीखी बहस शुरू करने वालीं कंगना रनौत ने आलिया भट्ट , रणबीर कपूर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है । कंगना ने इन दोनों को ही नहीं उन सारे सेलेब्‍स को भी निशाने पर लिया जो राजनीति पर बोलने से कतराते हैं । हालांकि आलिया ने भी कंगना के इस सवाल का करारा जवाब उन्‍हीं के अंदाज में दिया । दरअसल मौका था कंगना रनौत की फिल्‍म मणिकर्णिका की सक्‍सेस पार्टी का, जिसमें मीडिया से बात करते हुए कंगना ने उन सितारों पर सवाल उठा दिया जो राजनीति पर बोलने से बचते हैं ।

Advertisement

कंगना का बयान
कंगना रनौत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्‍होने एक इंटरव्‍यू देखा था जिसमें आलियाऔर रणवीर राजनीतिक मसलों पर पूछे सवालों पर चुप्‍पी साध गए । ये कहते नजर आए कि हमने कुछ नहीं किया हम क्‍यों बोले इस मुद्दे पर । कंगना ने रणबीर कपूर के बारे में भी कहा कि उन्‍होने भी एक शो में इसी तरह के नखरे दिखाए थे । राजनीतिक मसलों पर ये सेलब्‍स चुप क्‍यों हो जाते हैं । कंगना ने कहा था कि रणबीर ने कहा कि उनके घर में बिजली पानी आता है, इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए कंगना ने कहा कि उनके घर सब ठीक है तो क्‍या उन्‍हें देश की परवाह नहीं ।

Advertisement

आलिया ने दिया जवाब
वहीं कंगना के इस बयान पर जब आलिया भट्ट से सवाल किया गया तो उन्‍होने बड़ी ही शालीनता से इस बात का जवाब देते हुए कहा कि – ”मेरे पास कंगना की तरह बेबाक बात करने की कला नहीं है..और मैं उनके इस बेबाक अंदाज का काफी सम्मान करती हूं. लेकिन मुझे लगता है कि कंगना का कहना बिल्कुल सही है, हम लोग कई बार ऐसे मामलों पर बोलने से बचते हैं…क्योंकि हम नहीं चाहते कि क्यों खामखा बोलना.. मेरे पापा हमेशा कहते हैं कि दुनिया में सबके इतने विचार हैं कि अगर आप अपनी राय सबके सामने नहीं रखोगे तो भी ये दुनिया यूं ही चलती रहेगी.”

Advertisement

‘कंगना बेहतरीन बोलती हैं’
आलिया भट्ट ने आगे कहा, ”मेरे पास एक विषय पर एक अलग विचार हैं लेकिन मैं अपने विचार अपने तक ही रखना चाहती हूं. कंगना को मुबारकबाद वो बहुत ही बेहतरीन बोलती हैं.” आलिया भट्ट का ये बयान साफ बयां कर रहा है कि वो कंगना को कुछ ना कहते हुए भी बहुत कुछ कह गई हैं । आलिया के मुताबिक हर बात पर राय देना जरूरी नहीं, बाकी कंगना अच्‍छा बोलती हैं और ऐसे ही बोलती रहें ।

रणबीर को लेकर ये कहा
आपको बता दें कंगना रनौत ने रणबीर कपूर के एक पुराने इंटरव्‍यू का जिक्र करते हुए कहा था कि रणबीर ने अपने उस इंटरव्‍यू में कहा था – ”मेरे घर में बिजली और पानी आता है तो मैं पॉलिटिक्स पर क्यों बात करूं?” कंगना रनौत ने रणबीर के इस जवाब पर बिफरते हुए कहा, “इस देश की वजह से आपका घर है. ये देशवासियों का ही पैसा है जिससे आप मर्सिडीज़ में घूमते हैं. आप ऐसे कैसे बात कर सकते हैं?” बहरहाल कंगना बॉलीवुड की इकलौती ऐसी एक्‍ट्रेस हैं जो खुलकर बोलती है, मुद्दा चाहे इंडस्‍ट्री का हो या फिर देश का ।

https://www.instagram.com/p/BujcVL1DSXl/?utm_source=ig_embed