कपिल शर्मा के देर रात पीएम को ट्वीट करने की सच्‍चाई आई सामने, क्‍या शराब पी थी उस दिन ये भी बताया

अरबाज खान के शो में बतौर मेहमान कपिल शर्मा नजर आने वाले । शो के फॉर्मेट के अनुसार कपिल भी उनसे जुड़े कुछ ऐसे राज खोलेंगे तो उन्‍होने अब तक नहीं बताए हैं ।

New Delhi, Mar 07 : अरबाज खान की टीवी पर वापसी हो रही है । अरबाज एक टॉक शो लेकर आ रहे हैं, जिसमें उनके चहेते सेलेब्‍स आएंगे और अपनी लाइफ की कुछ ऐसी बातें बताएंगे जो किसी को नहीं पता । अरबाज का ये सेलेब्रिटी चैट शो पिंच के नाम से आ रहा है, जो यूट्यूब चैनल QuPlay पर टेलीकास्ट होगा । अरबाज के इस शो के मेहमान कपिल शर्मा भी होने वाले हैं ।

Advertisement

अरबाज का नया शो
क्‍योंकि शो का नाम पिंच है तो जाहिर है इस शो में कुछ ऐसी बातें होंगी जो लोगों की जिंदगी में पिंच की तरह शामिल हैं । कपिल की लाइफ से जुड़े कई ऐसे मौके हैं, खासतौर से देर रात ट्वीट का वो किस्‍सा जिसकी वजह से कपिल जमकर ट्रोल भी हुए और अब तक उसकी वजह से काफी मजाक भी उन पर किए जाते हैं । अरबाज खान के शो में बतौर मेहमान कपिल शर्मा नजर आने वाले । शो के फॉर्मेट के अनुसार कपिल भी उनसे जुड़े कुछ ऐसे राज खोलेंगे तो उन्‍होने अब तक नहीं बताए हैं ।

Advertisement

जब पीएम मोदी को किया था ट्वीट
शो का एक प्रोमो आया है जिसमें कपल उस रात का किस्‍सा बताते नजर आ रहे हैं जब उन्‍होनेप्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी को ट्वीट कर दिया था । प्रोमो वीडियो में कपिल कहते नजर आ रहे हैं, ”कोई सुबह उठकर 5 बजे पीएम को ट्वीट करता है तो सीधी सी बात है. या तो वो बहुत दुखी है या तो उसने शराब पी रखी है.” इसके बाद वो और अरबाज जोर से हंसते हुए नजर आ रहे हैं ।

Advertisement

बीएमसी को लेकर किया था ट्वीट
कपिल शर्मा के इस ट्वीट का किस्‍सा अगर आप नहीं जानते तो हम आपको बता दें । दरअसल कपिल शर्मा ने बीएमसी में चल रहे करप्‍शन को लेकर देर रात पीएम को टैग कर ये ट्वीट किया था । कपिल ने ट्वीट कर मोदी के अच्छे दिन और करप्शन फ्री कैम्पेन पर सवाल उठाया था । कपिल ने पीएम मोदी को टैग कर लिखा था- ”मैं पिछले पांच साल से 15 करोड़ रुपए टैक्स भर रहा हूं, लेकिन मुझे ऑफिस बनाने के लिए बीएमसी को 5 लाख की घूस देनी होगी । कपिल यहीं नहीं रुके उन्‍होने पीएम को टैग कर एक और ट्वीट किया – ये हैं आपके अच्छे दिन?”

कॉफी शो में किया था कनफेशन
दरअसल कपिल कॉफी विद करण में भी ये एक्‍सेप्‍ट कर चुके हैं कि उन्‍होने ये मिडनाइट ट्वीट किस हालत में किया था । कपिल ने इस ट्वीट पर चुटकी लेते हुए कहा था कि – डोन्ट ड्रिंक एंड ट्वीट । बहरहाल बात करें अरबाज खान के शो की तो उनका चैट शो पिंच का पहला एपिसोड 12 मार्च को दोपहर 1 बजे रिलीज किया जाएगा । अरबाज खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक प्रोमो वीडियो भी शेयर किया है । इस वीडियो में कपिल शर्मा के अलावा सोनाक्षी सिन्‍हा, करीना कपूर खान, करण जौहर, नवाजुद्दीन सिद्दीकी,सनी लियोनी जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं । ये शो 10 एपिसोड के साथ आ रहा है ।