शादी के बंधन के बंधे आकाश अंबानी और श्लोका, बेटे की शादी में नीता अंबानी का धमाल, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
शादी के बाद की पहली तस्वीर जो सामने आई, उसमें नीता अंबानी अपने बड़े बेटे और बहू की नजर उतारती नजर आई।

New Delhi, Mar 10 : एशिया के सबसे बड़े उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश और श्लोका मेहता शनिवार को शादी के बंधन में बंध गये, ये शाही शादी गुजराती रीति-रिवाज से मुंबई में संपन्न हुई, शनिवार शाम को आकाश की बारात निकलने से पहले दूल्हे ने अपने दादा और रिलायंस इंडस्ट्रीज के फाउंडर धीरुभाई अंबानी से आशीर्वाद लिया।

Advertisement

घर वालों ने जमकर किया डांस
आकाश अंबानी की बारात में उनके मम्मी-पापा के अलावा बहन ईशा बहनोई आनंद पीरामल और छोटे भाई अनंत के साथ कई बॉलीवुड सितारे डांस करते दिखे, बारात में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान उनकी पत्नी गौरी, करण जौहर और रणबीर कपूर जैसे सितारे भी शामिल हुए।

Advertisement

पहली तस्वीर
शादी के बाद की पहली तस्वीर जो सामने आई, उसमें नीता अंबानी अपने बड़े बेटे और बहू की नजर उतारती नजर आई, वहीं एक और अन्य तस्वीर में ईशा अंबानी अपने भाई और भाभी के साथ नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर आकाश और श्लोका की शादी से जुड़ी कई तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

विदेशी मेहमान भी हुए शामिल
इस शाही शादी में ना सिर्फ बॉलीवुड सितारे बल्कि देश-विदेश के बिजनेस, राजनीति और खेल जगत के दिग्गज भी शामिल हुए, खास मेहमानों में ब्रिटेन के पूर्व पीएम टोनी ब्लेयर और उनकी पत्नी चेरी ब्लेयर, गूगल सीईओ सुंदर पिचाई और उनकी पत्नी अंजलि पिचाई, पूर्व यूएन महासचिव बान की मून और उनकी पत्नी, मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजलि शामिल हुए।

कई दिग्गज हुए शामिल
शादी में कई कॉरपोरेट और वैश्विक लीडर्स भी शामिल हुए, जिनमें सैमसंग के वाइस प्रेसिडेंट जे वाई ली, अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति के कार्यकारी बोर्ड के सदस्य क्रिस्टोफ डी केपर और सऊदी अरब सरकार में मंत्री खालिद अल फलीह जैसे लोग भी नजर आये।