एयर स्ट्राइक से डरे पाकिस्तान ने सुबह 5 बजे से ही चिल्लाना शुरु कर दिया, मोदी ने मारा, मोदी ने मारा

पीएम मोदी ने कहा कि भारतीय सेना की बहादुरी से पड़ोसी मुल्क इस कदर घबरा गया था कि सुबह 5 बजे से ही चिल्लाने लगा कि मोदी ने मारा, मोदी ने मारा।

New Delhi, Mar 10 : पीएम मोदी ने शनिवार को ग्रेटर नोएडा में कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया, इस दौरान प्रधानमंत्री ने एयर स्ट्राइक के बहाने पाक और इसके सबूत मांगने वालों पर भी जमकर प्रहार किया, मोदी ने कहा कि एयर स्ट्राइक के बाद सबसे पहले पाकिस्तान ने ही ट्वीट करके कहा कि भारतीय सेना ने हमारे घर में घुसकर मारा है।

Advertisement

मोदी ने मारा
प्रधनमंत्री ने कहा कि भारतीय सेना की बहादुरी से पड़ोसी मुल्क इस कदर घबरा गया था कि सुबह 5 बजे से ही चिल्लाने लगा कि मोदी ने मारा, मोदी ने मारा, लेकिन हमारे देश में कुछ ऐसे सिरफिरे हैं, जिसमें 8-9 बजते ही कहना शुरु कर दिया, कि पता नहीं ये बालाकोट कहा हैं, वहां क्या-क्या हुआ, कुछ लोग इसके सबूत मांग रहे हैं।

Advertisement

ये नया भारत है
पीएम मोदी ने आगे बोलते हुए कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक के बाद आतंक के आकाओं को समझ में आ गया है, कि ये पुराना भारत नहीं है, ये नया भारत है। देश के वीर जवान उन्हें जबाव दे रहे हैं, लेकिन देश के जिम्मेदार नागरिक के तौर पर हमें भी सतर्क रहकर अपना दायित्व निभाना है।

Advertisement

कई योजनाओं की शुरुआत
मालूम हो कि शनिवार को मोदी ने नोएडा सिटी सेंटर से इलेक्ट्रॉनिक सिटी सेंटर सेक्टर-63 तक के मेट्रो की शुरुआत की, इसके साथ ही पं. दीनदयाल उपाध्याय पुरात्तव संस्थान का भी उद्घाटन किया, साथ ही यूपी के खुर्जा में सुपर थर्मल पावर प्रोजेक्ट और बिहार के बक्सर में 1320 मेगावाट थर्मल पावर प्रोजेक्ट की आधारशिला रखी।