मलाइका के साथ अर्जुन तो इस दिग्गज नेता के बेटे के साथ दिखी दिशा पाटनी, तस्वीरें हो रही वायरल

मुंबई के बांद्रा में एक्ट्रेस शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य के साथ दिखी, आदित्य कार ड्राइव कर रहे थे, जबकि उनके बगल वाली सीट पर एक्ट्रेस बैठी हुई थी।

New Delhi, Mar  11 : रविवार को एक बार फिर से एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक साथ दिखे, लंबे समय से दोनों सितारे अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं, इसके अलावा एक्ट्रेस दिशा पटानी भी एक खास शख्स के साथ स्पॉट की गई, इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

सबसे पहले बात मलाइका और अर्जुन कपूर की, दोनों अकसर एक साथ स्पॉट किये जाते हैं, आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से दोनों के शादी की खबरों ने भी मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी है, मलाइका इस बार पिंक आउटफिट में नजर आई, वो बेहद स्टाइलिश लग रही थी, पहले की तुलना में इस बार अर्जुन और मलाइका कैमरे के सामने ज्यादा सहज और कांफिडेंट दिखे।

Advertisement

जल्द हो सकती है सगाई
मीडिया में ऐसी खबरें है, कि जल्द ही मलाइका और अर्जुन कपूर सगाई भी कर सकते हैं, अर्जुन और मलाइका को लेकर फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोग खुश हैं, तो सलमान खान की नाराजगी की भी खबर सामने आ चुकी है, इन दिनों अर्जुन कपूर पानीपत की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Advertisement

आदित्य ठाकरे के दिखी दिशा पाटनी
अब बात बॉलीवुड की नईनवेली एक्ट्रेस दिशा पाटनी की करते हैं, मुंबई के बांद्रा में एक्ट्रेस शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य के साथ दिखी, आदित्य कार ड्राइव कर रहे थे, जबकि उनके बगल वाली सीट पर एक्ट्रेस बैठी हुई थी, कुछ देर बाद ही वहां से दोनों निकल गये।

अंबानी की पार्टी में भी आये थे
बीती रात मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की शादी थी, जिसमें आदित्य ठाकरे अपने पिता उद्धव ठाकरे के साथ पहुंचे थे, तो दिशा टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आई थी, दिशा और आदित्य कार में ऐसे बैठे थे, जैसे दोनों की अच्छी दोस्ती दोस्ती हो, सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।