मोहाली में रोहित-धवन से ज्यादा इस क्रिकेटर को मिली तालियां, विराट कोहली ने ऐसे मनाया जश्न, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
सलामी बल्लेबाजों के बीच 193 रनों की शानदार साझेदारी हुई, इसके बाद विकेट गिरने का जो सिलसिला शुरु हुआ, फिर नहीं रुका।

New Delhi, Mar 11 : चौथे वनडे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को हराया, पहले बल्लेबाजी करते हुए विराट  कोहली की टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 358 रन बनाये, सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने 143 और रोहित शर्मा ने 95 रनों की पारी खेली, इनके अलावा पंत ने 36, राहुल और विजय शंकर ने 26-26 रनों की पारी खेली, टीम इंडिया ने अब तक वनडे में  23 बार 350 से ज्यादा का स्कोर बनाया है।

Advertisement

धवन का 16वां शतक
रोहित शर्मा ने धीमी शुरुआत की, लेकिन बाद में उन्होने अपना गियर बदला, हिटमैन ने 92 गेंदों में 95 रनों की पारी खेली,  जब वो आउट  हुए तो मैदान पर सन्नाटा छा गया, शिखर धवन ने भी शानदार 16वां शतक लगाया, इस दौरान मैदान में खूब शोर सुनाई दिया, गब्बर ने वनडे में अपनी सर्वश्रेष्ठ स्कोर की पारी खेली, उन्होने 115  गेंदों में 18 चौके और 3 छक्के की मदद से 143 रन बनाये।

Advertisement

विकेट गिरने का सिलसिला शुरु
सलामी बल्लेबाजों के बीच 193 रनों की शानदार साझेदारी हुई, इसके बाद विकेट गिरने का जो सिलसिला शुरु हुआ, फिर नहीं रुका, आखिरी बल्लेबाज जसप्रीत बुमराह को भी  बल्लेबाजी के लिये मैदान में आना पड़ा। हालांकि इसके बाद जो हुआ, उसे देखकर हर कोई हैरान था।

Advertisement

बुमराह ने जड़ा जबरदस्त सिक्स
6ठें विकेट की तलाश में लगे तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने आखिरी ओवर की आखिरी  गेंद फेंकी, सामने थे जसप्रीत बुमराह, उन्होने बल्ले तेजी से घुमाया और गेंद लपेटे में आ गया, गेंद सीधा मिड विकेट बाउंड्री के बाहर जाकर गिरा,  बुमराह के बल्ले से निकले ऐसे शॉट को देखकर  हर  कोई हैरान था, तो पवेलियन में कप्तान विराट कोहली तालियां पीट कर उनका उत्साह बढाते दिखे।

48 मैच में 17 रन
मालूम हो कि बुमराह ने अब तक  48 वनडे में सिर्फ 17 रन  बनाये हैं, इस दौरान उनके बल्ले से दो चौका और  एक छक्का निकला है, विराट कोहली के ताली बजाते वीडियो सोशल  मीडिया पर  तेजी से वायरल हो रहा है, लोग बुमराह की  खूब  तारीफ कर रहे हैं।  वीडियो  देखने के लिये नीचे क्लिक करें