वीडियो – एक गेंद और पलट गया मैच का पासा, वरना नहीं हारती टीम इंडिया

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
ऋषभ पंत ने विकेट के पीछे कई गलतियां की, लेकिन इस आसान स्टंपिंग का मौका हाथ से जाता देख मोहाली के दर्शक भी हैरान रह गये।

New Delhi, Mar 11 : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे वनडे मैच में धोनी की जगह युवा ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था, शायद यही वजह रही कि मोहाली में पहाड़ सा लक्ष्य होने के बावजूद भारतीय टीम मैच हार गई, मोहाली के मैदान पर भारतीय खिलाड़ियों ने बेहद खराब फिल्डिंग की, कई आसान कैच टपका दिये, केदार जाधव से लेकर शिखर धवन तक ने अपनी फिल्डिंग से निराश किया, लेकिन विकेटकीपर ऋषभ पंत ने ऐसी गलती की, कि मैच ही हाथ से निकल गया।

Advertisement

स्टंप करने में चूक
युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ने इस मुकाबले में विकेट के पीछे कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके, उन्होने खतरनाक बल्लेबाजी कर रहे एश्टन एगर को स्टंप करने में चूक कर दी, एगर तक 38 रन बल्लेबाजी कर रहे थे, अगर तक एगर आउट हो जाते, तो मैच पलट सकता था, लेकिन पंत की एक गलती ने मैच ही हाथ से निकाल दिया।

Advertisement

44वां ओवर
पारी के 44वें ओवर में चहल की पहली गेंद को कंगारु बल्लेबाज ने क्रीज से बाहर निकलकर मारने की कोशिश की, लेकिन बीट हो गये, हालांकि विकेट के पीछे खड़े ऋषभ पंत गेंद को गैदर नहीं कर पाये और स्टंपिंग का शानदार मौका गंवा दिया, ये गेंद वाइड रही।

Advertisement

विकेट के पीछे गलतियां
ऋषभ पंत ने विकेट के पीछे कई गलतियां की, लेकिन इस आसान स्टंपिंग का मौका हाथ से जाता देख मोहाली के दर्शक भी हैरान रह गये, तभी दर्शकों ने धोनी-धोनी के नारे लगाने लगे, मैदान पर मैच देख रहे लोगों को धोनी की कमी महसूस हुई, अगर विकेट के पीछे वो खड़े रहते, तो शायद मैच का नतीजा कुछ और होता।

गेंदबाजों की धुलाई
टर्नर एगर का उस समय आउट ना होना टीम इंडिया के लिये काफी महंगा साबित हुआ, उस कंगारु बल्लेबाज के डेथ ओवर्स के स्पेशलिस्ट कहे जाने वाले बुमराह और भुवी की भी पिटाई की, जिसका नतीजा ये रहा कि टीम को 13 गेंद रहते जीत मिल गई, टर्नर ने 43 गेंदों में 84 रनों की धुंआधार पारी खेली। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

https://twitter.com/Vidshots1/status/1104775666812243968