कपिल के शो में सिद्धू की वापसी के लिये चैनल ने की ऐसी चालाकी, दर्शक भी खा सकते हैं धोखा

पुलवामा हमले के बाद सिद्धू ने पाकिस्तान का बचाव किया था, जिसकी वजह से उनकी खूब आलोचना हुई थी, जिसके बाद सोनी टीवी ने उन्हें शो से दूर करने का फैसला लिया।

New Delhi, Mar 12 : स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो पिछले कुछ दिनों से सिद्धू की वजह से चर्चा में है, पुलवामा हमले के बाद सिद्धू के बयान ने काफी हंगामा खड़ा कर दिया था, सोशल मीडिया पर अभियान चलाया गया, जिसमें धमकी दी गई, कि अगर सिद्घू को शो से बाहर नहीं किया गया, तो शो का वहिष्कार किया जाएगा, इन दिनों सिद्धू की जगह जज की कुर्सी पर अर्चना पूरन सिंह नजर आ रही है, हालांकि सिद्धू को शो से किनारे कर दिया गया, ना तो चैनल ने और ना ही सिद्धू या कपिल शर्मा ने इस बारे में कोई आधिकारिक बयान दिया है।

Advertisement

शो में पहुंचे क्रिकेट सितारे
पुलवामा हमले के बाद सिद्धू ने पाकिस्तान का बचाव किया था, जिसकी वजह से उनकी खूब आलोचना हुई थी, जिसके बाद सोनी टीवी ने उन्हें शो से दूर करने का फैसला लिया, रविवार को प्रसारित हुए शो में ऐसा ही देखने को मिला, दर्शक भी एक बार धोखा खा गये, दरअसल इस सप्ताह 1983 विश्वकप जीतने वाली टीम इस शो में पहुंची थी।

Advertisement

सिद्धू की जगह भज्जी
सिद्धू की जगह कुर्सी पर हरभजन सिंह बैठे थे, तो शो में अलग-अलग किरदार निभाने वाले कीकू शारदा इस बार बच्चा यादव बनकर पहुंचे, उन्होने हरभजन सिंह को देखते ही कहा कि सिद्धू जी आज थोड़े छोटे दिख रहे हैं। इस पर कपिल देव ने कहा कि बच्चा यादव ये सिद्धू पाजी नहीं भज्जी पाजी हैं।

Advertisement

वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये जुड़े
कीकू शारदा ने जोक मारते हुए कहा, ओह मुझे माफ कीजिएगा, अब यहां से शेर नहीं बल्कि तेंदुए आएंगे। आपको बता दें कि सिद्धू कपिल शर्मा शो में रह-रहकर शेर सुनाते हैं। कपिल के शो के इस एपिसोड में 1983 विश्वकप जीत के खिलाड़ी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये जुड़े।

सिद्धू ने किया था पाक का बचाव
आपको बता दें कि सिद्धू ने पुलवामा हमले के बाद अपने बयान में कहा था कि चंद बुरे लोगों की वजह से पूरे देश को कैसे जिम्मेदार ठहराया जा सकता है, ये हमला वाकई कायरता का सबूत है, हालांकि उन्होने पाक प्रायोजित आतंकवाद पर कुछ नहीं कहा था, जिस पर उनकी खूब आलोचना हुई थी।