ऋषभ पंत के बचाव में उतरे सुनील शेट्टी, कही ऐसी बात आलोचकों की हो जाएगी बोलती बंद

सुनील शेट्टी ने एक ट्वीट कर ऋषभ पंत का बचाव किया है, उन्होने लिखा है कि पंत अभी सिर्फ 21 साल के हैं, वो तीनों प्रारुपों में भारत का प्रतिनिधित्व करते हैं।

New Delhi, Mar 12 : मोहाली में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 358 रन बनाये थे, इसके बावजूद उन्हें हार का सामना करना पड़ा, पीटर हैंड्सकोंब (117 रन) और उस्मान ख्वाजा (91 रन) के बीच 192 रनों की शानदार साझेदारी हुई, फिर एश्टन टर्नर ने नाबाद 84 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली, जिसकी वजह से ऑस्ट्रेलिया ने ये मुकाबला जीत लिया, इसके साथ ही सीरीज 2-2 से बराबर हो गया, अगला मुकाबला कल दिल्ली में खेला जाएगा।

Advertisement

13 गेंद पहले जीत
टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 358 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया, जिसे कंगारु टीम ने 13 गेंद रहते ही हासिल कर लिया, इस मुकाबले में धोनी की जगह ऋषभ पंत को टीम में शामिल किया गया था, लेकिन विकेट के पीछे पंत ने काफी लचर प्रदर्शन किया, जिसकी वजह से दर्शकों ने मैदान पर ही धोनी-धोनी के नारे लगाने शुरु कर दिया, ट्रोलर्स को बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने करारा जबाव दिया है।

Advertisement

पंत का बचाव
सुनील शेट्टी ने एक ट्वीट कर ऋषभ पंत का बचाव किया है, उन्होने लिखा है कि पंत अभी सिर्फ 21 साल के हैं, वो तीनों प्रारुपों में भारत का प्रतिनिधित्व करते हैं, आत्मनिरिक्षण करें और देखें, कि हम इस उम्र में क्या कर रहे थे, उन्हें एक अवसर दें, पंत प्रतिभाशाली हैं, अपने काम पर ध्यान दो।

Advertisement

ट्वीट का समर्थन
बॉलीवुड एक्टर के इस ट्वीट का समर्थन कई लोगों ने किया, एक्टर राहुल देव ने लिखा, आमीन, तो एक और यूजर ने लिखा कि पंत तुम शानदार प्रतिभाशाली क्रिकेटर हो, हमें तुम पर गर्व है, तो एक और सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि धोनी भी जब नया था, तो गलती की थी, जब तक खेल का अनुभव नहीं आता, तब तक कोई सीख नहीं सकता।

स्टंप का मौका चूका
ऋषभ पंत ने विकेट के पीछे इस मुकाबले में कई बड़ी गलतियां की, 44वें ओवर उन्होने एश्टन के स्टंपिंग का मौका गंवा दिया, तब एश्टन सिर्फ 38 पर बल्लेबाजी कर रहे थे, पंत की इस गलती पर विराट कोहली भी मैदान पर नाराज हो गये थे, हालांकि उन्होने युवा क्रिकेटर से कुछ भी नहीं कहा।