काम पर गया था पति, घर पर अकेली थी पत्‍नी, बदनीयत देवर घर में घुसा और कर डाला गंदा काम

यूपी के शाहजहांपुर में एक बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है । एक देवर ने अपनी ही भाभी को अपनी हवस का शिकार बना डाला और फरार हो गया ।

New Delhi, Mar 13 : फिर एक युवती की अस्‍मत से खिलवाड़ हुआ है, फिर एक युवती को उसी के घर में हवस का शिकार बनाया गया है । ना वो छोटे कपड़ों में थी, ना मॉर्डन होने का प्रदर्शन कर रही थी और ना ही घर के बाहर देर रात अंधेरे में घूम रही थी । ऐसे सवाल इसलिए ताकि ऐसे हैवानों को बचाने वालों के मुंह पर ताले लग जाएं । दुष्‍कर्म के दोषी पर आंख उठाने से पहले कोई आंख पीडि़ता से सवाल ना पूछे । घटना यूपी के शाहजहांपुर की है, जहां एक नवविवाहिता अपने ही घर में देवर की हवस का शिकर हो गई ।

Advertisement

काम पर गया था पति
19 साल की नवविवाहिता अपने घर में अकेली थी । पति काम पर गया था । इसी दौरान उसकासगा देवर घर आ पहुंचा । भाभी को अकेला देखकर उसका हैवान मन मचल गया । बदनीयती ने उसे देवर भाभी के रिश्‍ते की मर्यादा भी नजर नहीं आई । पहले तो उसने पीडि़ता को डराया-धमकाया और फिर उसके साथ दुष्‍कर्म किया । किसी को ना बताने की धमकी देकर वो वहां से फरार हो गया ।

Advertisement

शिकायत के बाद आरोपी गिरफ्तार
शाम को जब युवती का पति घर लौटा तो उसने आपबीती सुनाई । पति को अपने भाई पर बेहद गुस्‍सा आया और वो पत्‍नी को लेकर सीधे थाने पहुंच गया । पुलिस में छोटे भाई के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई । पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल कराया, उसका बयान लिया । और इसके कुछ ही देर बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया ।

Advertisement

जान से मारने की दी थी धमकी
19 साल की युवती ने बयान में बताया कि उसके देवर ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी । घटना शाहजहांपुर के कलान थाना क्षेत्र की है । जहां के नगला लांगुरिया गांव में ये घटना हुई । नवविवाहिता ने बताया कि उसके देवर ने उसे डराया धमकाया और शोर करने पर वहीं मारने की धमकी दी । जिसके बाद उसने उससे जबरन संबंध बनाए और भाग निकला । हालांकि पुलिस ने शिकायत दर्ज होने के कुछ ही घंटे में आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया ।