काजोल की बहन के साथ होटल में बदतमीजी, पुलिस बुलाने से भी किया इंकार, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्कॉल करें
अपने साथ हुई इस घटना के बारे में एक अखबार को बताते हुए तनीषा ने कहा, कि सबकुछ अचानक हुआ, मुझे इस बारे में कुछ भी समझ नहीं आया।

New Delhi, Mar 13 : बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बहन तनीषा यूएस में अपने कुछ दोस्तों के साथ क्राई अमेरिकन चैरिटी गाला फंक्शन में हिस्सा लेने पहुंची थी, तभी वहां उनके साथ एक रेस्टोरेंट में दुर्व्यवहार किया गया, तनीषा ने पहले ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी, फिर एक वीडियो साझा किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

मेरे साथ बदतमीजी की गई
अपने साथ हुई इस घटना के बारे में एक अखबार को बताते हुए तनीषा ने कहा, कि सबकुछ अचानक हुआ, मुझे इस बारे में कुछ भी समझ नहीं आया, एक शख्स मेरे पास आकर मुझसे बदतमीजी करने लगा, मैं एकदम शांत थी, लेकिन वो बहुत रुड था, उसका व्यवहार काफी अपमानजनक और नस्ली भेदभाव से भरा था।

Advertisement

होटल वालों से शिकायत की
ये सबकुछ होने के बाद तुरंत तनीषा ने होटल वालों से बात की, तो उन्होने कहा कि हम अंग्रेजी में बात नहीं कर सकते। तनीषा और उनके दोस्त इस घटना से हैरान थे, तनीषा ने बताया कि यूएस में इस तरह का नस्लीय भेदभाव का सामना उन्होने पहले कभी नहीं किया।

Advertisement

होटल वालों ने नहीं की मदद
तनीषा ने ये भी बताया कि जब इस मामले में उन्होने होटल प्रबंधन से बात की, उन्हें पुलिस बुलाने के लिये कहा, तो उन्होने उनकी कोई मदद नहीं की, उसके बाद तनीषा ने सोशल मीडिया का सहारा लिया, उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें।

Advertisement