आमिर के बाद अमिताभ बच्‍चन ने भी दिया PM के ट्वीट का जवाब, कह दी ऐसी बात जिसका जवाब नहीं  

पीएम के ट्वीट के बाद लगतार सेलेब्‍स के जवाब भी आ रहे हैं । आमिर खान ने भी ट्वीट का जवाब दिया तो वहीं अमिताभ ने भी प्रधानमंत्री के ट्वीट का जवाब दिया है ।

New Delhi, Mar 14 : वोट की चोट, वोट की ताकत, वोट का अधिकार, वोटिंग को लेकर जागरूकता, बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मेादी के ट्विटर हैंडल से जब एक के बाद एक ट्वीट आए तो सभी हैरान थे साथ ही इन ट्वीट्स की तारीफ भी कर रहे थे । प्रधानमंत्री ने बेहद ही सरल और सधे अंदाज में देश के चर्चित चेहरों को वोअिंग के कलए लोगों को जागरूक करने की अहम जिम्‍मेदारी सौंप दी । पीएम के इस ट्वीट के बाद लगतार सेलेब्‍स के जवाब भी आ रहे हैं । आमिर खान ने भी ट्वीट का जवाब दिया तो वहीं अमिताभ ने भी प्रधानमंत्री के ट्वीट का जवाब दिया है ।

अमिताभ बच्‍चन का शानदार ट्वीट
अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के महानायक कहलाए जाते हैं । करोड़ों लोग उनके फॉलोवर हैं, ऐसे मेंवोटिंग को लेकर कही गई उनकी बात कइयों तक पहुंचेगी । अमिताभ ने पीएम मोदी के ट्वीट पर रिप्लाई किया और अब ये सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है । बिग बी ने लिखा – ‘आदरणीय नरेंद्र मोदी जी…90 करोड़ वोटर, 543 विजेता. संविधान की श्रेष्ठता के लिए है हर वोट। संविधान लोकतंत्र का पवित्र ग्रंथ है । 90 करोड़ वोटरों में से 60 करोड़ 35 साल से कम उम्र के हैं । युवा भविष्य के बारे में सवाल पूछते हैं अतीत के बारे में नहीं । भविष्य के लिए वोट करें!’

भविष्‍य के लिए वोट
अमिताभ ने ट्वीट बहुत ही सटीक शब्‍दों का इसतेमाल किया है । वो जो भी करते हैं बेहद जिम्‍मेदारी के साथ करते हैं । प्रधानमंत्री की अपील के बाद बिग बी से ऐसे ही जवाब की उम्‍मीद की जा रही थी । आपको बता दें प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर लिखा था – ‘अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और करण जौहर से कहना चाहूंगा कि वे वोटरों में जागरूकता फैलाएं और आने वाले चुनाव में उनकी भागीदारी सुनिश्चित करें. क्योंकि…यह आपके अपने लोकतंत्र से प्यार की बात है (और इसे मजबूत करना है) ‘

आमिर ने किया ट्वीट
आपको बता दें आमिर खान ने कल ही प्रधानमंत्री के ट्वीट के जवाब में लिखा था कि –  “बिलकुल सही सर, माननीय पीएम । आइए हम सभी दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के नागरिक के रूप में जुड़ते हैं । आइए हम अपनी जिम्मेदारी को पूरा करें, और अपनी आवाज सुनने के अपने अधिकार का लाभ उठाएं । वोट करें!” आमिर के बाद अब अमिताभ ने भी युवा मतदाताओं को जागरूक करते हुए अपना जवाब दिया है । अमिताभ इन दिनों अपनी फिल्‍म बदला के लिए चर्चा में है, फिल्‍म सिनेमाघरों में अच्‍छा प्रदर्शन कर रही है ।