बेनजीर भुट्टो के बेटे ने खोल दी इमरान खान की पोल, पूरी दुनिया के सामने कबूल की बात

बिलावल भुट्टो ने इमरान सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि दूसरे देशों पर हमला करने वाले आतंकी पाक में खुलेआम क्यों घूम रहे हैं।

New Delhi, Mar 14 : पड़ोसी मुल्क पाक में पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के चेयरमैन और पाक नेशनल एसेंबली के सदस्य बिलावल भुट्टो जरदारी ने प्रधानमंत्री इमरान खान के झूठ की पोल खोल दी है, उन्होने कहा कि पाक में आतंकी संगठन खुलेआम काम कर रहे हैं, आपको बता दें कि बिलावल भुट्टो पाक के पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत बेनजीर भुट्टो और आसिफ अली जरदारी के बेटे हैं।

खुलेआम घूम रहे आतंकी
बिलावल भुट्टो ने इमरान सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि दूसरे देशों पर हमला करने वाले आतंकी पाक में खुलेआम क्यों घूम रहे हैं। बिलावल ने सिंध विधानसभा में बुधवार को पत्रकारों से बात की, इस दौरान उन्होने इमरान सरकार पर कई हमले बोले और उनके झूठ को बेनकाब कर दिया। उन्होने कहा कि पाक में काम कर रहे आतंकी संगठनों के खिलाफ कार्रवाई ना करने की सजा उनके माता-पिता को मिली।

बच्चों को मार रहे
पूर्व पीएम के बेटे ने कहा कि आतंकी संगठन पाकिस्तान में बच्चों को मार रहे हैं, विदेशी धरती पर हमले कर रहे हैं, इनकी सजा आज पूरे पाकिस्तान को मिल रहे है। आपको बता दें बिलावल की मां बेनजीर भुट्टो पूर्व प्रधानमंत्री तो उनके पिता आसिफ अली जरदारी पूर्व राष्ट्रपति थे।

खुल गई इमरान की पोल
हाल ही में पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा था कि विदेश में हमले करने के लिये किसी भी आतंकी संगठन को पाक की जमीन का इस्तेमाल नहीं करने दिया जाएगा, इसके साथ ही उन्होने इस्लामिक आतंकी संगठनों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही थी, लेकिन वो सब महज ढोंग साबित हुआ।

आतंकियों से संपर्क
इतना ही नहीं बिलावल भुट्टो ने ये भी दावा किया कि इमरान सरकार में तीन ऐसे मंत्री हैं, जिनका सीधा संपर्क प्रतिबंधित आतंकी संगठनों से है, लेकिन उनके खिलाफ कार्रवाई कभी नहीं हो सकती, क्योंकि आतंकियों की सीधी पहुंच सरकार तक है। आपको बता दें पुलवामा हमले के बाद भारत-पाक के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई है।