बीच मैदान ऋषभ पंत ने किया ऐसा स्टंट, देखते रह गये रोहित शर्मा, वीडियो हो रहा जबरदस्त वायरल

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
ऋषभ पंत का ये स्टंट देख टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा भी हैरान रह गये थे, कोटला में मैच शुरु होते ही विराट-विराट के नारे लगने लगे।

New Delhi, Mar 14 : टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का पांचवां और आखिरी मुकाबला दिल्ली के कोटला में खेला गया, जिसमें भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा, इसके साथ ही टीम इंडिया ने सीरीज भी 3-2 से गंवा दी, अब टीम इंडिया के खिलाड़ी आईपीएल खेलने के बाद सीधे विश्वकप के लिये रवाना होंगे, आखिरी वनडे सीरीज भारतीय टीम के लिये कुछ खास नहीं रही।

35 रन से हार
दिल्ली में कंगारु टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 272 रन बनाये थे, हालांकि भारतीय टीम 273 का लक्ष्य हासिल नहीं कर सकी और ऑलआउट हो गई, कंगारु टीम ने विराट एंड कंपनी को 35 रनों से हराया, इस मुकाबले में ऋषभ पंत ने ऐसा स्टंट किया, जिसे देख दर्शक उन्हें चीयर करने लगे, आपको बता दें कि पंत मूल रुप से उत्तराखंड के हैं, लेकिन क्रिकेट दिल्ली के लिये ही खेलते हैं।

रोहित भी हैरान
ऋषभ पंत का ये स्टंट देख टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा भी हैरान रह गये थे, कोटला में मैच शुरु होते ही विराट-विराट के नारे लगने लगे, जिसके बाद विराट कोहली ने दर्शकों को पंत की ओर इशारा करके कहा कि पंत को सपोर्ट करें, आपको बता दें कि विराट कोहली भी दिल्ली के रहने वाले हैं।

पंत का स्टंट
आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब पंत ने मैदान पर ऐसा स्टंट किया है, इससे पहले टेस्ट सीरीज में भी वो कुछ ऐसा ही करके दिखा चुके हैं, इस बार भी पंत जमीन पर लेटे थे, अचानक उन्होने अपने दोनों पैरों को हवा में लहराया, फिर बिना किसी का सहारा लिये वो सीधे खड़े हो गये, रोहित शर्मा भी उन्हें ऐसा करते देख मुस्कुराने लगे। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

Pant's acrobatics

From 175-2 to restricting Australia to 272-9 in 50 overs, India have jumped back into the game quite like Rishab Pant. #TeamIndia #INDvAUS

Posted by Indian Cricket Team on Wednesday, March 13, 2019