शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी को दी सलाह, सर, कम से कम यह काम तो कर दीजिए, नहीं तो नीचे चले जाएंगे

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा, सर चुनाव की तिथि घोषित हो गई है, अब तो कम से कम एक ऐसी स्वतंत्र और निष्पक्ष प्रेस कांफ्रेंस कर दीजिए।

New Delhi, Mar 14 : बीजेपी में असंतुष्ट चल रहे सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर पीएम मोदी और बीजेपी पर हमला बोला है, उन्होने ट्वीट कर मोदी से कम से कम एक प्रेस कांफ्रेंस कर सवालों को सामना करने की अपील की है। आपको बता दें कि शॉटगन मंत्री नहीं बनाये जाने से नाराज पिछले चार साल से लगातार बीजेपी नेतृत्व और सरकार के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं।

शॉटगन का ट्वीट
शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा, सर चुनाव की तिथि घोषित हो गई है, अब तो कम से कम एक ऐसी स्वतंत्र और निष्पक्ष प्रेस कांफ्रेंस कर दीजिए, जिसका सेशन बनावटी ना हो, साथ ही ये प्रेस कांफ्रेंस राग दरबारी और सरकारी मानसिकता वाला मीडिया ना करे, नहीं तो आप लोकतांत्रिक दुनिया के इतिहास में एक ऐसे प्रधानमंत्री के रुप में नीचे गिर जाएंगे, जिनके कार्यकाल में एक भी प्रश्नोत्तर सत्र नहीं हुए।

दूसरा ट्वीट
इसके कुछ देर बाद ही शॉटगन ने दूसरा ट्वीट किया, उन्होने लिखा, कि क्या आपको नहीं लगता कि सरकार बदलने और नये नेतृत्व के पहले ये उचित और सही समय है, आपको अपने सभी पक्षों के साथ बाहर आना चाहिये, अपने कार्यकाल के अंतिम सप्ताह और महीनों में आपने यूपी, वाराणसी इत्यादि भागों में 150 परियोजनाओं की घोषणा की है, फिर भी आपको शुभकामनाएं देता हूं।

राफेल फाइल चोरी होना शर्मनाक
पटना साहिब सांसद राफेल लड़ाकू विमान से जुड़े दस्तावेज गायब होने को लेकर कहा कि ये बेहद शर्मनाक और दुखद है, उन्होने बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी और उनके परिजनों से मुलाकात की, पत्रकारों से बात करते हुए उन्होने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा ।

लालू परिवार से नजदीकियां
इन दिनों शॉटगन लालू परिवार से खूब नजदीकियां बनाने में लगे हुए हैं, रांची भी लालू प्रसाद से मिलने गये थे, अब पटना पहुंचते ही सीधे राबड़ी आवास पहुंचे, कहा जा रहा है कि बीजेपी से उनका टिकट कटना तय है, इसलिये महागठबंधन से टिकट पाने के लिये वो लालू परिवार की परिक्रमा कर रहे हैं, उन्होने पहले ही ऐलान कर रखा है, कि परिस्थिति चाहे जो भी हो, वो चुनाव पटना साहिब से ही लड़ेंगे।