बीजेपी से चुनाव लड़ने पर कुमार विश्वास ने तोड़ी चुप्पी, सरदाना के ट्वीट पर जबरदस्त टिप्पणी

कुमार विश्वास अभी भी आम आदमी पार्टी के सदस्य हैं, उन्होने ना तो पार्टी छोड़ी है और ना ही पार्टी ने उन्हें निकाला है, लेकिन वो पार्टी में साइडलाइन हैं।

New Delhi, Mar 15 : आम चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है, तमाम राजनीतिक दल प्रत्याशी के चयन में लगे हुए हैं, आप नेता और चर्चित कवि कुमार विश्वास अपनी पार्टी में साइड लाइन हैं, उनके बारे में कहा जा रहा है कि वो पाला बदल सकते हैं और गाजियाबाद से चुनाव लड़ सकते हैं, लेकिन कुमार विश्वास ने इस पर ऐसा ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

कुमार का ट्वीट
कुमार विश्वास ने न्यूज-18 की रिपोर्ट को ट्वीट करते हुए लिखा, भाजपा-महागठबंधन-कांग्रेस, खोजी पत्रकारों से अनुरोध है, कि इन स्वसृजित अफवाहों में कृपया क्षेत्रीय पार्टियों को भी मौका दें, जैसे कुमार लड़ सकते हैं असम गण परिषद से, गोवा गोमांतक पार्टी भी संपर्क में, रोज नई पार्टी की अफवाह जारी रखें, इसके साथ ही आप नेता ने कुछ इमोजी का इस्तेमाल किया है।

Advertisement

रोहित सरदाना का ट्वीट
कुमार विश्वास के इस ट्वीट पर आजतक न्यूज चैनल के चर्चित एंकर ने लिखा, मतलब समाजवादी पार्टी वाला मामला भी खारिज है। कुमार ने इसे री-ट्वीट करते हुए फिर लिखा, पट्ठे रोज नई पार्टी से लड़ा देते हैं। आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से लगातार ये खबरें चल रही है, कि वो बीजेपी के साथ जुड़ेंगे, और गाजियाबाद सीट से चुनाव लड़ेंगे।

Advertisement

आप में साइडलाइन
कुमार अभी भी आम आदमी पार्टी के सदस्य हैं, उन्होने ना तो पार्टी छोड़ी है और ना ही पार्टी ने उन्हें निकाला है, लेकिन वो पार्टी में साइडलाइन हैं, कहा जाता है कि केजरीवाल से मतभेदों के बाद उन्हें साइडलाइन कर दिया गया है, कभी पार्टी के प्रमुख चेहरे रहे कुमार को अब पार्टी बिल्कुल भी भाव नहीं देती है।

बीजेपी को दे चुके हैं वोट
आप नेता कुमार विश्वास ने साल 2014 में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कबूल किया था, कि 2009 लोकसभा चुनाव में उन्होने बीजेपी के उम्मीदवार राजनाथ सिंह को वोट दिया था, इसके साथ ही विश्लेषकों का कहना है कि कुमार विश्वास की विचारधारा बीजेपी के आस-पास ही है, इसलिये बार-बार उनके बीजेपी में शामिल होने की अफवाह उड़ती रहती है।