शत्रुघ्न सिन्हा के बयान से चढा सियासी पारा, आर-पार के मूड आ चुके हैं छेनू भैया

इशारो-इशारों में शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर भी हमला बोला, उन्होने लिखा कि सर देश आपका सम्मान करता है, लेकिन नेतृत्व में विश्वसनीयता और विश्वास की कमी झलकती है।

New Delhi, Mar 15 : आम चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है, पटना साहिब सांसद और बीजेपी से असंतुष्ट चल रहे नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने बड़ा ऐलान किया है, उन्होने अपने ट्विटर हैंडल पर इशारों में बड़ी बात कह दी है, शॉटगन ने बीजेपी छोड़ने के संकेत दिये हैं, हालांकि उन्होने खुलकर ये बात नहीं लिखी है, इसके साथ ही बॉलीवुड एक्टर ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर हमला भी बोला है।

Advertisement

शॉटगन का ट्वीट
अपने ट्विटर हैंडल पर शत्रुघ्न सिन्हा ने बिना नाम लिये पीएम मोदी पर हमला करते हुए लिखा कि जो वादे किये गये थे, वो पूरे नहीं हुए हैं, मैं आशा और प्रार्थना करता हूं कि जल्द ही वादे पूरे हों, इसके साथ ही शॉटगन ने ये भी लिखा है कि मोहब्बत करने वाले कम नहीं होंगे, (शायद) तेरी महफिल में हम ना होंगे।

Advertisement

देर हो चुका है
इशारो-इशारों में शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर भी हमला बोला, उन्होने लिखा कि सर देश आपका सम्मान करता है, लेकिन नेतृत्व में विश्वसनीयता और विश्वास की कमी झलकती है, शॉटगन ने सवाल पूछते हुए लिखा कि क्या जो नेतृत्व कर रहा है, उस पर लोग विश्वास कर रहे हैं, फिर अपने सवाल का जबाव उन्होने खुद ही देते हुए कहा कि शायद नहीं, खैर कोई नहीं अब काफी देर हो चुकी है।

Advertisement

पार्टी नेतृत्व से नाराज
आपको बता दें कि मंत्री नहीं बनाये जाने से नाराज शत्रुघ्न सिन्हा पिछले चार साल से लगातार विपक्ष की तरह व्यवहार कर रहे हैं, वो पार्टी नेतृत्व के साथ-साथ सरकार की नीतियों की भी आलोचना करते हैं, पार्टी लाइन से हटकर बयानबाजी करते हैं, हालांकि इसके बावजूद वो पार्टी में बने हुए हैं, ना तो बीजेपी ने उन्हें निकाला है और ना ही उन्होने पार्टी छोड़ी है।

टिकट कटना तय
माना जा रहा है कि पटना साहिब से शत्रुघ्न सिन्हा का टिकट कटना तय है, क्योंकि पार्टी उन्हें बिल्कुल भाव नहीं दे रही है, इन दिनों शॉटगन लालू परिवार की परिक्रमा में लगे हुए हैं, कहा जा रहा है कि आम चुनाव में वो पटना साहिब से ही महागठबंधन के टिकट पर चुनावी मैदान में उतरेंगे, हालांकि बीजेपी या जदयू के खेमे से कौन उतरेगा ये अभी साफ नहीं हुआ है।