केरल में बीजेपी ने कर दिया बड़ा खेल, वडक्‍कन के बाद शशि थरूर के करीबी रिश्‍तेदार बीजेपी में शामिल

भाजपा की केरल इकाई के अध्यक्ष पी एस शशिधरन पिल्लै ने उन्हें कोच्चि का क्रीम बताया और मीडिया की उपस्थिति में उन्हें शॉल भेंट कर सम्मानित किया। ।

New Delhi, Mar 16 : वरिष्‍ठ नेता टॉम वडककन के बीजेपी में शामिल होने के बाद कांग्रेस को बड़ा झटका एक बार फिर लगा है । कांग्रेस के सीनियर लीडर शशि थरूर के रिश्‍तेदारों ने बीजेपी का दामन थाम लिया है । हालांकि उनका कहना है कि वो बीजेपी समर्थक पहले से ही रहे हैं ऐसे में अब बीजेपी द्वारा कार्यक्रम कर इस बात का ढोल पीटे जाना उनकी समझ से परे है । बहरहाल, इस खबर ने बीजेपी के लिए पॉजिटिवली वर्क किया है और केरल में पकड़ मजबूत करने का ये एक अच्‍छा तरीका हो सकता है ।

थरूर के चाचा-चाची हुए बीजेपी में शामिल
बीजेपी ने कोच्‍ची में स्‍वागत समारोह का बकायदा एक कार्यक्रम रखा जिसमें कांग्रेस नेता शशिथरूर की चाची और उनके पति का पार्टी में स्वागत किया । थरूर की चाची शोभना शशिकुमार और उनके पति शशिकुमार के साथ 12 अन्‍य लोगों को भी पार्टी में वेलकम किया गया । भाजपा की केरल इकाई के अध्यक्ष पी एस शशिधरन पिल्लै ने उन्हें कोच्चि का क्रीम बताया और मीडिया की उपस्थिति में उन्हें शॉल भेंट कर सम्मानित किया। ।

अलग-अलग पृष्‍ठभूमि से शामिल हुए नए सदस्‍य
पिल्‍लै ने इस मौके पर शशि थरूर के चाचा चाची की सराहना करते हुए कहा कि उनकी एतिहासिक पृष्‍ठभूमि रही है । पलक्कड़ जिले में उनके कार्य सराहनीय हैं । उन्‍होने कहा कि ऐसी पृष्ठभूमियों के लोगों का भाजपा का हिस्सा बनना स्वागत योग्य है । हालांकि जब थरूर के रिश्तेदारों से मीडिया कर्मियों ने संपर्क किया तो दोनों ने ही कहा कि वो लंबे समय से बीजेपी के ही समर्थक रहे हैं । ऐसे में उनके स्‍वागत के लिए ऐसा कार्यक्रम क्‍यों रखा गया समझ नहीं आ रहा है । उन्होंने उल्टे मीडिया से ही ये सवाल बीजेपी लीडर्स से करने का कहा कि मीडिया पूछे इस कार्यक्रम की क्‍या आवश्‍यकता थी ।

टॉम वडक्‍कन भी हुए बीजेपी में शामिल
दो दिन पहले ही कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता रहे टॉम वडक्‍कन ने भी बजेपी का दामन थाम लिया । टॉम राजीव गांधी समेत सोनिया के भी निजी सहायक रह चुके हैं । पार्टी में उन्‍हें राहुल का भी करीबी बताया जाता रहा है । हालंाकि भाजपा ज्‍वॉइन करने पर उन्‍होने कहा कि कांग्रेस में पॉव्‍र सेंटर कौन है ये समझ नहीं आ रहा है । वहीं सेना को लेकर कांग्रेस के स्‍टैंड को लेकर भी वो बेहद दुखी नजर आए । उन्‍होने कहा कि देशप्रेम से समझाौता नहीं किया जा सकता । वडक्‍कन भी केरल से ही आते हैं और आने वाले लोकसभा चुनाव में उन्‍हें टिकट मिलने की पूरी संभावना नजर आ रही है ।