राजनीतिक पारी की ओपनिंग पर सहवाग ने कही ये बात, गौतम दिख रहे गंभीर

भले वीरेन्द्र सहवाग ने चुनाव लड़ने से मना कर दिया हो, लेकिन कभी उनके सलामी जोड़ीदार रहे गौतम इस मामले में गंभीर नजर आ रहे हैं।

New Delhi, Mar 17 : टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग फिलहाल अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत नहीं करने जा रहे हैं, दिल्ली बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता के अनुसार सहवाग ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए फिलहाल चुनाव लड़ने के प्रस्ताव को ठुकरा दिया है, वीरु को बीजेपी पश्चिमी दिल्ली और हरियाणा के रोहतक से चुनावी मैदान में उतरने का ऑफर दिया था।

Advertisement

वीरु का ट्वीट
वीरेन्द्र सहवाग ने ट्वीट कर लिखा था कि कुछ चीजें कभी नहीं बदलती, जैसे ये अफवाह, 2014 में भी और अब 2019 में भी, कोई नयापन नहीं, तभी भी कोई रुचि नहीं थी, और अब भी नहीं है। वीरेन्द्र सहवाग ने एक तरह से फिलहाल लोकसभा चुनाव लड़ने से साफ मना कर दिया है, सूत्रों का दावा था कि वीरु को बीजेपी दीपेन्द्र हुड्डा के खिलाफ रोहतक से उतारना चाहती थी।

Advertisement

गौती है गंभीर
भले वीरेन्द्र सहवाग ने चुनाव लड़ने से मना कर दिया हो, लेकिन कभी उनके सलामी जोड़ीदार रहे गौतम इस मामले में गंभीर नजर आ रहे हैं, बीजेपी सूत्रों का दावा है कि आगामी लोकसभा चुनाव में उनका करीब-करीब उतरना तय है, वो पार्टी नेतृत्व के संपर्क में हैं। दिल्ली बीजेपी के नेता के मुताबिक गौती लोकसभा चुनाव को लेकर चल रही बैठकों में भी शिरकत कर रहे हैं।

Advertisement

गंभीर ने बताया अफवाह
हाला ही में डिफेंस कॉलोनी में हुई ऐसी ही एक बैठक में गौतम गंभीर पहुंचे थे, जब उनसे चुनाव लड़ने को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होने कहा कि फिलहाल इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है, ये सब अफवाह है, अगर वो चुनाव लड़ेंगे, तो मीडिया से बात छुपाने का कोई मतलब नहीं है।

नईदिल्ली सीट से तैयारी
बीजेपी सूत्रों का कहना है कि गौतम गंभीर बीजेपी के टिकट पर नईदिल्ली सीट से चुनावी मैदान में उतरेंगे, आपको बता दें कि गौती मूल रुप से राजेन्द्र नगर के रहने वाले हैं, जो इसी सीट के अंतर्गत आता है, लोकसभा चुनाव से पहले ही गंभीर इस इलाके में मेहनत कर रहे हैं, बताया जा रहा है, कि गरीबों के लिये वो मुफ्त में खाना बांटते हैं।