होने वाला था शिल्‍पा शेट्टी का तलाक, रिएलिटी शो में बिगड़ गया था मामला, एक जोक पड़ा भारी

इसी बातचीत के दौरान दोनों एक दूसरे से पति की परेशान करने वाली आदतों के बारे में बात करने लगीं । इसी बीच अनुराग बसु ने एक ऐसी हरकत की, कि शिल्‍पा को लेने के देने पड़ गए ।

New Delhi, Mar 18 : शिल्पा शेट्टी इन दिनों रिएलिटी डांस शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ को जज कर रही है ।  शिल्‍पा इस शो की शुरुआत से इससे जुड़ी हैं । इस शो में उनकी को जज कोरियोग्राफर गीता कपूर और डायरेक्‍टर अनुराग बसु भी हैं । इस वीकेंड पर टेलीकास्ट हुए शो में यहां गुरु गीता की गुरू कोरियोग्राफर और फिल्‍म डायरेक्‍टर फराह खान भी पहुंचीं । शो में खूब मस्‍ती हुई इस दौरान कुछ ऐसा भी हुआ कि शिल्‍पा शेट्टी की शादी टूटने पर बन आई । यहां तक कि सेट पर शिल्पा शेट्टी की मां का फोन तक आ गया ।

Advertisement

गीता कपूर और अनुराग ने किया प्रैक
अरे-अरे परेशान ना हों, दरअसल  यह सब एक प्रैंक था । शिल्पा शेट्टी  के साथ शो के दोनों जजेस ने    प्रैंक किया । इस प्रैंक की पोल खुली खुद गीता कपूर के कुबूलनामे से । दरअसल शो में एक सेशन के दौरान शिल्पा शेट्टी और फराह खान के बीच बातचीत हुई। इसी बातचीत के दौरान दोनों एक दूसरे से पति की परेशान करने वाली आदतों के बारे में बात करने लगीं । इसी बीच अनुराग बसु ने एक ऐसी हरकत की, कि शिल्‍पा को लेने के देने पड़ गए ।

Advertisement

अनुराग ने किया एक मैसेज
जिस वक्‍त फराह और शिल्‍पा की कॉनवरसेशन चल रही थी तभी अनुराग बसु ने चुपके से शिल्पा का फोन लिया और उनकी मां को मैसेज कर दिया । अनुराग ने इस मैसेज में लिखा कि ‘मैं राज कुंद्रा से तलाक लेना चाहती हूं।’ अनुराग के इस मैसेज के बाद गीता कपूर जो खुद इस प्रैंक का हिस्‍सा थीं उन्‍होने शिल्‍पा को सब बता दिया । शिल्पा को जब इस बारे में पता लगा तो वो चौंक गईं, तबभी उनकी मां का फोन आ गया ।

Advertisement

प्रैंक के बारे में मां को बताया
शिल्‍पा ने फौरन अपनी मां का कॉल उठाया और उन्‍हें प्रैंक के बारे में पूरी जानकारी दी । शिल्पा ने मां से कहा कि ‘यह सब प्रैंक था । ये सब उनके कोजज अनुराग ने किया था । शिल्‍पा ने अपनी मां को कहा कि अगर आपको फिर से कोई फोन या मैसेज करके कहे कि मैं प्रेग्नेंट हूं या फिर तलाक चाहती हूं तो समझ जाइएगा कि ये सब मजाक है । क्योंकि अनुराग दादा शो पर हैं।’ शिल्पा और राज कुंद्रा की शादी को इस साल पूरे 10 साल हो जाएंगे । दोनों का एक बेटा विवान भी है । शिल्‍पा अपनी फिटनेस की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं ।