कभी पाकिस्‍तानी पीएम के इश्‍क में पागल थी ये एक्‍ट्रेस, अब दिया TMC ने टिकट, BJP को देंगी टक्‍कर

ममता बैनर्जी ने इस बार बंगाल में 41 फीसदी महिलाओं को टिकट दिया है । मुनमुन लोगों में काफी चर्चित अदाकारा हैं ।

New Delhi, Mar 23 : पश्चिम बंगाल में बीजेपी को टक्‍कर देने के लिए ममता बैनर्जी पॉपपुलर चेहरों को चुनाव मैदान में उतार रही हैं । ममता बैनर्जी की पार्टी तृण मूल कांग्रेस सत्‍ता में है और बीजेपी से कड़ी टक्‍कर की उम्‍मीद है । अब तक टीएमसी की ओर से दो सिनेमाई चेहरे मैदान में उतारे जा चुके हैं, ये दोनों ही एक्‍ट्रेसेज बेहद बोल्‍ड स्‍क्रीन अपीयरेंस के लिए जानी जाती हैं । अब इनमें एक नाम मुनमुन सेन का भी जुड़ी गया है । मुनमुन टीएमसी से पहले से जुड़ी हुई है और राजनीति से भी ताल्‍लुक रखती हैं । ममता  इस बार उन्‍हें बीजेपी के बाबुल सुप्रियो के सामने लाने की तैयारी में हैं ।

Advertisement

मुनमुन सेन मैदान में
टीएमसी की ओर से नुसरात जहां और मिमि चक्रवर्ती के टिकट फाइनल होने के बाद बाद एक्ट्रेसमुनमुन सेन को चुनाव मैदान में उतारा गया है । रिया और राइमा सेन की मां मुनमुन सेन पश्चिम बंगाल के आसनसोल लोकसभा चुनाव क्षेत्र से बीजेपी के उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी। बीते हफ्ते ही ममता बैनर्जी ने उनकी उम्‍मीदवारी को लेकर घोषणा की थी । ममता बैनर्जी ने इस बार बंगाल में 41 फीसदी महिलाओं को टिकट दिया है । मुनमुन लोगों में काफी चर्चित अदाकारा हैं ।

Advertisement

अपने दौर की बेहतरीन अदाकारा
मुनमुन साल 2014 से पश्चिम बंगाल की राजनीति में सक्रिय हैं । अपने जमाने की बोल्‍ड अदाकाराओं में उन्‍हें एक माना जाता है । वो किसी एक भाषा में नहीं बंधी, हिंदी के साथ-साथ बंगाली, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मराठी फिल्मों में भी काम किया है। मुनमुन सेन अपने अफेयर्स के लिए भी चर्चा में रहीं । मुनमुन वेटरन एक्ट्रेस सुचित्रा सेन की बेटी हैं । अपनी मां की ही तरह मुनमुन भी फिल्‍मों में आईं और छा गईं । मुनमुन सेन टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं।

Advertisement

इमरान खान से अफेयर
मुनमुन सेन अपने काम के साथ अफेयर को लेकर भी चर्चा में रहीं । मुनमुन का नाम पाकिस्तान के मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ भी जुड़ा । बताया जाता है कि शादीशुदा होने के बाद भी वो इमरान के प्‍यार में पागल थीं । इमरान के साथ वो बेहद बोल्‍ड लुक में एक मैगजीन के कवर पर नजर आईं थीं । जब लोगों ने उनसे इसकी वजह जाननी चाही और रिश्‍ते को लेकर सवाल किए तो उनके जवाब से सब सन्‍न रह गए । उन्‍होने कहा कि उन्‍हें इमरान के साथ टाइम स्‍पेंड करना अच्‍छा लगता है । इससे उनके पति को कोई ऐतराज नहीं तो दूसरे क्‍यों सवाल कर रहे हैं । हालांकि सवाल गहराए तो मुनमुन इमरान से दूर हो गईं । बहरहाल मुनमुन अब चुनावी मैदान में बाबुल सुप्रियो को चुनौती देंगी, उनकी लोकप्रियता उन्‍हें चुनाव में कितना फायदा देती है ये 23 मई को पता चल ही जाएगा ।