दिग्गज कांग्रेस नेता पार्टी छोड़ने के मूड में, कार्यकर्ता से बताई अंदर की बात

इस क्लिप में कथित रुप से अशोक चव्हाण कह रहे हैं, कि पार्टी में कोई भी मेरी बात नहीं सुन रहा हूं, मैं इस्तीफा देने के मूड में हूं।

New Delhi, Mar 24 : सोशल मीडिया पर एक ऑडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रमुख और सांसद अशोक चव्हाण कथित रुप से एक कांग्रेसी कार्यकर्ता से बात कर रहे हैं, इस क्लिप में पूर्व सीएम कह रहे हैं, कि अगर प्रत्याशी चयन में उन्हें नजरअंदाज किया जाएगा, उनकी बात नहीं सुनी जाएगी, तो वो चुप नहीं बैठेंगे, क्लिप के अनुसार अशोक चव्हाण इस्तीफा देने की बात कह रहे हैं।

Advertisement

पार्टी में असंतोष
इस ऑडियो क्लिप के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पूर्व सीएम अशोक चव्हाण ने कहा कि उन्हें इस तरह के किसी टेपा की जानकारी नहीं हैं, हालांकि उन्होने ये माना कि चंद्रपुर लोकसभा सीट के लिये कांग्रेस प्रत्याशी विनायक बांगड़ की पसंद को लेकर पार्टी में असंतोष था, वहां के कुछ स्थानीय कार्यकर्ता इस बात को लेकर नाराज थे।

Advertisement

पार्टी में आवाज उठाये
इस वायरल क्लिप में चंद्रपुर लोकसभा सीट के राजुरकर नामक कार्यकर्ता कांग्रेस के प्रत्याशी विनायक बांगड़ को लेकर शिकायत कर रहे हैं, जिसमें महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष कार्यकर्ता से कह रहे हैं, कि वो उनसे बात करने के बजाय केन्द्रीय चुनाव समिति के मुकुल वासनिक से बात करें, और उन्हें पूरी बात बताएं, कि आखिर क्यों विनायक बांगड़ को टिकट ना दिया जाए।

Advertisement

इस्तीफा देने के मूड में हूं
इस क्लिप में कथित रुप से अशोक चव्हाण कह रहे हैं, कि पार्टी में कोई भी मेरी बात नहीं सुन रहा हूं, मैं इस्तीफा देने के मूड में हूं। पूर्व सीएम ने कहा कि चंद्रपुर सीट पर असंतोष है, ये मेरे और मेरी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच निजी बातचीत है, फिलहाल मैंने उस कथित ऑडियो क्लिप को सुना नहीं है, जिसके बाद में आप लोग बात कर रहे हैं।

अभी घोषणा नहीं की
एनसीपी और कांग्रेस के साझा प्रेस कांफ्रेंस के दौरान इस्तीफे को लेकर अशोक चव्हाण से जब सवाल पूछा गया, तो उन्होने स्पष्ट शब्दों में कहा कि मैंने अभी इसकी सार्वजनिक घोषणा नहीं की है, अगर मुझे पद से इस्तीफा देना होगा, तो इसकी घोषणा जरुर करुंगा।