हरभजन सिंह ने पहले ही मुकाबले में दिखाया दम, सिर्फ 24 गेंदों में तबाह कर दी विराट कोहली की सेना

हरभजन सिंह ने इस सीजन के पहले ही मुकाबले में अपना दम दिखा दिया है, उन्होने आरसीबी के खिलाफ 4 ओवर में सिर्फ 20 रन देकर 3 महत्वपूर्ण विकेट हासिल किये।

New Delhi, Mar 24 : आईपीएल-12 के पहले ही मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 7 विकेट से हरा दिया, इस मुकाबले में अनुभवी स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह पूरे रंग में नजर आये, उन्होने चेन्नई में अपनी फिरकी का कहर बरपाया, कप्तान विराट कोहली और स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स को पवेलियन की राह दिखाई, जिसके बाद सोशल मीडिया पर हरभजन सिंह की खूब चर्चा हो रही है।

Advertisement

4 ओवर में तीन विकेट
हरभजन सिंह ने इस सीजन के पहले ही मुकाबले में अपना दम दिखा दिया है, उन्होने आरसीबी के खिलाफ 4 ओवर में सिर्फ 20 रन देकर 3 महत्वपूर्ण विकेट हासिल किये, जिसके लिये उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी मिला, भज्जी ने सिर्फ 24 गेंदों में ही आरसीबी की पारी को तहस-नहस कर दिया, जिसकी वजह से विराट कोहली की टीम सिर्फ 70 रनों पर ढेर हो गई।

Advertisement

तीन बड़े बल्लेबाजों का शिकार
भज्जी ने आरसीबी के तीन सबसे बड़े बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई, उन्होने कप्तान विराट कोहली , मोइन अली और स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स का विकेट हासिल किया। आपको बता दें कि विराट कोहली को सदाबहार कहा जाता है, किसी भी तरह की पिच पर दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों का सामना करने में उन्हें महारत हासिल है, डिविलियर्स दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में गिने जाते हैं, उनका बल्ला खामोश रखना गेंदबाजों के लिये बड़ी चुनौती होती है, लेकिन भज्जी ने पहले मुकाबले में ऐसा कर दिखाया।

Advertisement

तीनों कैच आउट
सबसे पहले हरभजन ने विराट कोहली का विकेट हासिल किया, विराट भज्जी की गेंद पर बड़ा शॉट खेलना चाहते थे, जिसके चक्कर में वो रविन्द्र जडेजा को कैच थमा बैठे, इसके बाद अपनी ही गेंद पर भज्जी ने मोइन अली का कैच लपका, उसके बाद उन्होने डिविलियर्स को जडेजा के हाथों आउट कराया। जिसकी वजह से आरसीबी पहले ही मुकाबले में सिर्फ 70 रनों पर ढेर हो गई।