भारतीय सेना ने तबाह किया पाक सेना का बेस कैंप, सबूत मांगने वाले भी देख लें वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें भारतीय सेना पाकिस्तानी बेस कैंप को तबाह कर रहे हैं।

New Delhi, Mar 24 : सीमा पर भारत-पाक के बीच तनाव बरकरार है, जम्मू-कश्मीर के पूंछ और अखसूर सेक्टर में पाक की ओर से एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया गया है, एलओसी के पास पाकिस्तानी सैनिकों की गोलीबारी से भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया, जिसके बाद अखनूर सेक्टर में भारतीय सेना ने पाकिस्तान के बेस कैंप को तबाह कर दिया है, भारतीय फौज लगातार पाकिस्तानी सेना पर गोली चला रही है।

Advertisement

वीडियो वायरल
न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें भारतीय सेना पाकिस्तानी बेस कैंप को तबाह कर रहे हैं, इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैंप पर पाकिस्तान का झंडा लहरा रहा है, जिसे भारतीय फौज ने तबाह कर दिया है, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग भारतीय फौज का उत्साह बढा रहे हैं और उनसे दुश्मन के घर में घुसकर मारने की बात कह रहे हैं।

Advertisement

जवान शहीद
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अधिकारियों ने जानकारी दी है कि पुंछ के साथ अखनूर में भी सीमा पार से गोलीबारी हुई थी, जिसके बाद भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया, भारतीय सेना की ओर से फायरिंग होने के बाद पाकिस्तानी सेना बिल्कुल चुप हो गई है, हालांकि इसके बावजूद भारतीय सेना अलर्ट पर है और पाक की ओर से जवाब का इंतजार कर रही है।

Advertisement

सीजफायर उल्लंघन
मालूम हो कि पुंछ के शाहपुर और केरनी इलाकों में शनिवार शाम को करीब साढे 5 बजे से सीमा पार से गोलीबारी शुरु हुई, अधिकारियों के मुताबिक गोली बारी रात भर चलती रही, जिसमें एक जवान गंभीर रुप से घायल हो गया था, उन्हें तुरंत सैन्य अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया, पिछले 4 दिनों में गोलीबारी में दो जवान शहीद हो चुके हैं, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

Advertisement