ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन दोबारा बनने वाली हैं मां, खबरों पर मैनेजर का ऑफीशियल बयान

सोशल मीडिया पर यह शोर मच गया कि ऐश्‍वर्या राय दोबारा मां बनने वाली हैं । दरअसल ऐश्‍वर्या की एक फोटो वायरल हुई जिसमें उनका बंपी पेट नजर आ रहा है ।

New Delhi, Mar 25 : ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन दूसरी बार मां बनने वाली हैं । ये खबर बॉलीवुड खबरों में इन दिनों टॉप पर बनी हुई हैं । खबरों के मुताबिक ऐश्‍वर्या और अभिषेक सेकेड बेबी एक्‍सपेक्‍ट कर रहे हैं । ऐश्‍वर्या की कुछ रीसेन्‍ट तस्‍वीरों में उनके फिगर का हवाला देकर ये खबरें जमकर चलाई जा रही हैं । अभिषेक और ऐश फिलहाल एक बेटी के पैरेंट हैं, आराध्‍या बच्‍चन पूरे परिवार की लाडली है । बहरहाल क्‍या ऐश दोबारा मां बनने वाली है, पढि़ए आगे । ऐश्‍वर्या के मैनेजर ने ये जानकारी दी है ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्‍वीर
ऐश्‍वर्या राय की दोबारा प्रेग्‍नेंसी की खबरें उनकी एक तस्‍वीर के कारण वायरल हो गई । सोशलमीडिया पर यह शोर मच गया कि ऐश्‍वर्या राय दोबारा मां बनने वाली हैं । दरअसल ऐश्‍वर्या की एक फोटो वायरल हुई जिसमें उनका बंपी पेट नजर आ रहा है । इस तस्‍वीर के बाद से ही लगातार खबर आ रही थी ऐश दोबारा प्रेब्‍नेट हो गई हैं । ऐश्‍वर्या के मैनेजर, स्‍पोक्‍सपर्सन ने इस खबर पर ऐश्‍वर्या की ओर से बयान दिया है । उन्‍होने इन खबरों को अफवाह बताया है ।

Advertisement

ऐश्‍वर्या की ओर से आया बयान
ऐश्‍वर्या राय के स्‍पोक्‍सपर्सन ने बताया है कि ये खबरें निराधार और अफवाह ही है । उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या की जो फोटो वायरल हो रही है, उसे गलत एंगल से लिया गया है । इसी वजह से तस्‍वीर में ऐश्वर्या का पेट बल्की नजर आ रहा है । तस्‍वीर को देखकर ये अनुमान लगाना कि वो प्रैगनेंट हैं गलत है । एक अति उत्साहित फैन ने तो सोशल मीडिया पर यह तक कह डाला कि वह चाहते हैं कि ऐश्वर्या का एक बच्चा और हो ।

Advertisement

8 साल की हैं आराध्‍या
ऐश्‍वर्या राय और अभिषेक बच्‍चन की एक बेटी हैं । आराध्‍या बच्‍चन अभी 8 साल की हैं । साल 2011 में ऐश्‍वर्या ने आराध्‍या को जन्‍म दिया था । बेटी की पैदाइश के 5 साल बाद उन्‍होने बॉलीवुड में कमबैक किया । इस बीच ऐश्‍वर्या का ट्रांसफॉर्मेशन सभी कामकाजी औरतों ने देखा । ऐश्वर्या और अभिषेक ने साल 2007 में शादी की थी । बहरहाल ऐश्‍वर्या राय को लेकर आ रही खबरें पूरी तरह से निराधार हैं । फिलहाल ये पहरवार कोई बच्‍चा प्‍लान नहीं कर रहा है । ऐश्‍वर्या की पिछले साल रिलीज फिल्‍म फन्‍ने खां कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी ।