उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस में शामिल, इस सीट से लड़ सकती है चुनाव, टूट सकता है अंगूरी भाबी का दिल

उत्तर मुंबई सीट से कांग्रेस में कई उम्मीदवार हैं, हाल ही में पार्टी में शामिल हुई बिग बॉस फेम शिल्पा शिंदे और असावरी जोशी भी चुनाव लड़ने की इच्छुक बताई जा रही हैं।

New Delhi, Mar 27 : बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस में शामिल हो गई हैं, पार्टी नेतृत्व ने बुधवार को उन्हें दिल्ली बुलाया था, जिसके बाद वो मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम के साथ दिल्ली पहुंची, जहां पर राहुल गांधी ने उन्हें पार्टी में शामिल करवाया, दावा किया जा रहा है कि ना सिर्फ उर्मिला कांग्रेस की स्टार प्रचारक होगी, बल्कि उत्तर मुंबई सीट से चुनावी मैदान में भी ताल ठोकेगी।

Advertisement

उर्मिला ने क्या कहा
कांग्रेस में शामिल होने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा कि मैं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जी की आभारी हूं, आज मेरे लिये महत्वपूर्ण दिन है, क्योंकि मैं सक्रिय राजनीति में अपना पहला कदम रखने जा रही हूं, एक्ट्रेस के मुताबिक उनकी सोच परम पूज्य महात्मा गांधी, जवाहर लाल नेहरु जी, सरदार बल्लभ भाई पटेल के विचारों पर टिकी हुई है।

Advertisement

एक सीट पर कई उम्मीदवार
आपको बता दें कि उत्तर मुंबई सीट से कांग्रेस में कई उम्मीदवार हैं, हाल ही में पार्टी में शामिल हुई बिग बॉस फेम शिल्पा शिंदे और असावरी जोशी भी चुनाव लड़ने की इच्छुक बताई जा रही हैं, जबकि बीजेपी ने अपने इस मजबूत गढ में मौजूदा सांसद गोपाल शेट्टी को दोबारा उम्मीदवार बनाया है।

Advertisement

सपना के भी शामिल होने की चर्चा
आम चुनाव के लिये बीजेपी और कांग्रेस में कई खिलाड़ी और कलाकार शामिल हो रहे हैं, इसी सप्ताह सपना चौधरी के भी कांग्रेस में शामिल होने की चर्चा थी, हालांकि ऐन मौके पर डांस सनसनी पलटी मार गई, उन्होने प्रेस कांफ्रेंस कर बकायदा कांग्रेस में शामिल होने की खबरों का खंडन किया, कहा जा रहा है कि 1 अप्रैल को प्रेस कांफ्रेंस कर बताएंगी, कि आगे वो क्या करने वाली हैं।