कांग्रेस ज्वाइन करने पहुंचे थे शत्रुघ्न सिन्हा, राहुल गांधी ने अगले महीने बुलाया

शत्रुघ्न सिन्हा को कांग्रेस में शामिल करने के संशय के पीछे ये वजह मानी जा रही है कि आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बिहार कांग्रेस के नेताओं के साथ आपात बैठक करने वाले हैं।

New Delhi, Mar 28 : दिग्गज बॉलीवुड एक्टर रहे बिहारी बाबू उर्फ शत्रुघ्न सिन्हा के कांग्रेस में शामिल होने की खबरें पिछले कुछ दिनों से लगातार मीडिया में छायी हुई है, आज उन्हें आधिकारिक रुप से कांग्रेस में शामिल होना था, इसकी घोषणा भी की गई थी, लेकिन शॉटगन के कांग्रेस में शामिल होने की बात फिलहाल टल गई है, वो अब अगले महीने 6 अप्रैल को पार्टी में शामिल होंगे। आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा पटना साहिब से मौजूदा बीजेपी सांसद हैं।

Advertisement

क्यों टला कार्यक्रम
शत्रुघ्न सिन्हा को कांग्रेस में शामिल करने के संशय के पीछे ये वजह मानी जा रही है कि आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बिहार कांग्रेस के नेताओं के साथ आपात बैठक करने वाले हैं, जिसमें 9 सीटों के लिये पार्टी उम्मीदवारों के नामों की चर्चा होगी, इसी को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा के कार्यक्रम को फिलहाल टाला गया है, दोनों आश्वस्त हैं, इसलिये अब आधिकारिक रुप से 6 अप्रैल को शॉटगन कांग्रेसी बनेंगे।

Advertisement

आर-पार के मूड में कांग्रेस
बिहार कांग्रेस के कुछ नेता उम्मीदवारों को लेकर किसी भी तरह का समझौता करने के मूड में नहीं हैं, दरअसल राजद अपने उम्मीदवारों को भी कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ाने के मूड में था, लेकिन बिहार कांग्रेस के नेताओं ने राहुल गांधी से इसकी शिकायत की है, इसी वजह से दिल्ली में होने वाली प्रेस कांफ्रेंस को भी कैंसिल कर दिया गया है, कांग्रेस अध्यक्ष मामले को निपटाने में लगे हुए हैं।

Advertisement

ऑल इज वेल
कांग्रेस में अपने ज्वाइनिंग की टलने की खबर मिलने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा राहुल गांधी से मुलाकात के लिये उनके आवास पर पहुंचे, जिसके बाद उन्होने कहा कि महागठबंधन में सब ऑल इज वेल है, चुनाव लड़ने की बात पर उन्होने अपनी पुरानी बात दोहराते हुए कहा कि सिचुएशन कुछ भी हो, लोकेशन वही रहेगा, आपको बता दें कि बीजेपी ने शॉटगन के बागी तेवर के बाद उऩका टिकट काट दिया है, यहां से केन्द्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद को उम्मीदवार बनाया गया है।