पति की कमाई से नाखुश पत्‍नी ऑफिस का बहाना बनाकर जाती थी होटल, फिर पत्नी के सच ने पति को दे दी मौत

वहां से वो अपने प्रेमी के साथ बाइक पर मोरनी के पलासरा के एक होटल में आ गई । उसके बाद उसने प्रेमी के साथ मिलकर पति को ठिकाने लगाने की योजना बनाई । 

New Delhi, Mar 28 : पंचकूला के मोरनी इलाके में 2 दिन पहले एक व्‍यक्ति का शव बरामद हुआ था । इस शख्‍स की गला दबाकर, पत्‍थर मारकर हत्‍या कर दी गई थी । मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है । मृतक का नाम इस्‍लाम बताया जा रहा है, इस्‍लाम की मौत से जुड़े सारे राज खुल चुके हैं । पुलिस ने दो दिन में उसके हत्‍यारे का पता चला लिया है । हालांकि पुलिस को जब इस हत्‍या के तार हाथ लगे तो एक पल को वो भी भौचक्‍क रह गए । इस्‍लाम की पत्‍नी ही इस मामले में लिप्‍त पाई गई ।

Advertisement

पति के मर्डर में पत्‍नी का हाथ
चंडीमंदिर पुलिस थाना प्रभारी नवीन कुमार के मुताबिक इस्‍लाम मर्उर केस को पूरी तरह सुलझालिया गया है । इस्‍लाम की पत्‍नी ने इस घटना को अपने प्रेमी के साथ मिलकर अंजाम दिया । पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है बस उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया जाना बाकी है । पुलिस उसे पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है । इस्लाम की पत्नी श्यामा प्रवीण उसके साथ खुश नहीं थी और वो रोजाना पीजीआई में ड्यूटी का बहाना लगाकर घर से जाती थी ।

Advertisement

पति की कमाई से नाखुश थी पत्‍नी
महिला ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसका पति इस्‍लाम कुछ खास नहीं कमाता था । जिस वजह से वो खासी परेशान रहती थी । वारदात वाले दिन भी वो पति को ड्यूटी का बहाना लगाकर गई थी । वहां से वो अपने प्रेमी के साथ बाइक पर मोरनी के पलासरा के एक होटल में आ गई । उसके बाद उसने प्रेमी के साथ मिलकर पति को ठिकाने लगाने की योजना बनाई । महिला ने अपने पति को कॉल कर होटल पर बुलाया । जब होटल में इस्लाम ने पत्‍नी प्रवीण को किसी और के साथ देखा तो वो आग बबूला होगा गया । प्रवीण ने पति को प्रेमी से मिलवाया । इसके बाद इस्‍लाम का गुस्‍सा सातवें आसमान पर पहुंच गया । उसने अपनी पत्‍नी के साथ मार-पीट शुरू कर दी । प्रवीण के हाथ की चूडि़यां भी वहां टूटकर गिर गई । पुलिस को बाद में इनसे उसकी पहचान में मदद मिली । इसके बाद प्रवीण के प्रेमी ने इस्‍लाम की गला दबाकर हत्‍या कर दी । दोनों ने इस्‍लाम के चेहरे पर पत्‍थर से वार कर उसका चेहरा भी बिगाड़ दिया था ।

Advertisement

रविवार को मिली थी डेड बॉडी
पुलिस को इस्‍लाम की बॉडी रविवार को मोरनी-रायपुररानी रोड पर पलासरा गांव के पास एक रिजॉर्ट के पीछे मिली थी । साथ ही एक बाइक भी मिली । करनाल का रहने वाला इस्लाम परिवार के साथ नारायणगढ़ में रहता था। पुलिस ने जब जब जांच की और परिवार से मिली तो उसकी पत्‍नी के हाथों पर लगी चोट से शक हुआ । जिसके बाद उसके मोबाइल की कॉल डिटेल और लोकेशन को चेक किया गया, तब पता चला कि वो हत्‍या के समय नारायणगढ़ में थी ही नहीं । शक के दायरे में आते ही सख्‍ती से पत्‍नी से पूछताछ की गई । जिसके बाद सारा मामला सामने आया ।