सीधे संघ से टक्‍कर ले रहीं थीं स्‍वरा भास्‍कर, अपने ही ट्वीट पर फंस गईं, ट्रोलर्स ने दिखा दी जमीन

दरअसल ये ट्वीट स्‍वरा ने देखते ही रीट्वीट कर दिया, अगर वो अपने फैक्‍ट्स क्‍लीयर करतीं और ये जानने की कोशिश करतीं कि ये ट्वीट पुराना है तो शायद ट्रोलर्स से बच जातीं ।

New Delhi, Mar 29 : स्‍वरा भास्‍कर बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो निडर होकर अपनी राय सोशल मीडिया पर रखती हैं, लोगों की खरी खोटी सुनने के बाद भी उनका सामना करती हैं । लेकिन स्‍वरा से कई बार कुछ ऐसी गलती भी होती रहीं हैं जिसकी वजह से उन्‍हें ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है । स्‍वरा ने हाल ही में एक बीजेपी नेता की पोस्‍ट को रीट्वीट किया, गलती ये हुई कि वो जो ताना बीजेपी को मारना चाहती थीं, वो उल्‍टा उन्‍हीं पर पड़ गया ।

Advertisement

स्‍वरा भास्‍कर का ट्वीट
दरअसल स्‍वरा भास्‍कर ने बीजेपी नेता तेजस्‍वी सूर्या के एक ट्वीट को रीट्वीट कर लिखा – “कितनीबार एक ही स्टेटमेंट का फेक्ट चेक करें यार!!!! ये स्टेटमेंट किसी और का नहीं बल्कि हिंदू महासभा के नेता एनबी खरे ने 1959 में लिखा था!!! पढ़ लिख लो संघियों।” लेकिन स्वरा भास्कर अपने फैक्‍ट चैक करना भूल गईं । इसी बात को लेकर उन्‍हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर दिया गया ।

Advertisement

6 साल पुराना ट्वीट
दरअसल तेजस्वी सूर्या का यह ट्वीट पूरे 6 साल पुराना है । साल 2013 में उन्होंने ट्वीट कर लिखा था

Advertisement

, “शिक्षा से मैं अंग्रेज, विचारों से अंतर्राष्ट्रीयवादी, कल्चर से मुस्लिम और दुर्घटनावश जन्म से एक हिंदू हूं। – जवाहर लाल नेहरू ” इस ट्वीट को लेकर स्वरा अब निशाना साधा है । दरअसल ये ट्वीट स्‍वरा ने देखते ही रीट्वीट कर दिया, अगर वो अपने फैक्‍ट्स क्‍लीयर करतीं और ये जानने की कोशिश करतीं कि ये ट्वीट पुराना है तो शायद ट्रोलर्स से बच जातीं ।

ट्विटर यूजर्स ने जमकर सुनाया
सोशल मीडिया पर ऐसी बातें इग्‍नोर कहां की जाती हैं, वो भी स्‍वरा भास्‍कर जैसी सेलेब का ट्वीट । सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्‍हें जमकर खरी-खोटी सुनाई । एक यूजर ने लिखा – “उंगलियों के साथ दिमाग का इस्तेमाल भी कर लिया करो”। तो वहीं दूसरे ने लिखा – “एक नाचने वाली देश के सबसे पुराने संगठन संघ के बारे में बेकार की बातें ना ही करे तो ठीक रहेगा ! आप जानती ही क्या हैं संघ के बारे में ? आपका जो काम है उस पर ही ध्यान दो तो ठीक रहेगा !” कुछ यूजर ने लिखा – “पहले खुद भी तो पढ़ लिया होता”।