कांग्रेस ज्‍वॉइन करते ही उर्मिला मातोंडकर ने दिया देश को तोड़ने वाला बयान, नसीरुद्दीन शाह के सुर में मिलाए सुर

 उर्मिला ने कहा कि देश में मोदी सरकार के आने के बाद से असहिष्‍णुता बढ़ी है । देश का माहौल खराब हुआ है ।

New Delhi, Mar 29 : पिछले दिनों फिल्‍म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर के कांग्रेस में आने की खबरें उड़ीं, पहले तो इन्‍हं महज अफवह माना गया । लेकिन धीरे-धीरे घटनाक्रम बदला, गुरुवार को उर्मिला ने पार्टी के वरिष्‍ठ सदस्‍यों की मौजूदगी में कांग्रेस का हाथ थाम लिया । उर्मिला का स्‍वागत खुद राहुल गांधी ने भी किया, उन्‍हें गुलदस्‍ता भेंट करते हुए राहुल गांधी की तस्‍वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई । कांग्रेस में आते ही उर्मिला जबरदस्‍त सुर्खियां बटोर रही हैं, वजह है उनके बयान । उर्मिला ने कांग्रेस की बोली बोलनी शुरू कर दी है ।

Advertisement

देश में असहिष्‍णुता : उर्मिला मातोंडकर
उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस पार्टी ज्‍वॉइन करने के बाद कई टीवी, न्‍सूज चैनल्‍स को इंटरव्‍यू दिए ।उर्मिला ने अपने इंटरव्‍यूज में असहिष्‍णुता के मुद्दे पर खुलकर बात की । उर्मिला ने कहा कि देश में मोदी सरकार के आने के बाद से असहिष्‍णुता बढ़ी है । देश का माहौल खराब हुआ है । आज लोग अपने मन की बात कहने से डरते हैं । लोगों को सच बोलने से डराया जा रहा है ।

Advertisement

‘मूलभूत अधिकारों का हनन हो रहा है’
उर्मिला मातोंडकर ने कहा कि देश में लोग एक दूसरे से नफरत करने लगे हैं । फिल्‍म लाइन के लोग भी दबाव में हैं । आप कुछ भी दिल की बात कहिए और नया बवाल खड़ा हो जाता है । सीनियर एक्‍टर्स के लिए भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया । उर्मिल ने कहा कि भारत लोकशाही का देश है, इस सरकार में लोगों को मूलभूत अधिकार तक नहीं दिए जा रहे हैं । उर्मिल ने कहा कि सभी देशवासी इस प्रोपेगंडा के शिकार बन चुके हैं । उन्‍होने कहा कि पहले वो चार दीवारी के अंदर

Advertisement

बोलती थीं, अब खुलकर बोलेंगी । ये देश उनका है और उनकी भी एक जिम्‍मेदारी बनती है ।

मराठी होने पर गर्व है : उर्मिला मातोंडकर
उर्मिला ने इंटरव्‍यू में कहा कि वो एक पक्‍की महाराष्‍ट्रियन है, उन्‍हें अपने मराठी होने पर गर्व है । आपको बता दें उर्मिला के मुंबई नॉर्थ सीट से चुनाव लड़ने की खबरें तेज हैं, हालांकि जब उर्मिला से इस बारे में पूछा गया तो उन्‍होने कहा कि उन्‍हें भी मीडिया से इस बारे में पता लगा है । वो कहां से चुनाव लड़ेंग, लड़ेंगी भी कि नहीं इस बारे में पार्टी ने उन्‍हें कुछ नहीं बताया है । वो कांग्रेस की विचारधारा के साथ हैं, इसलिए उन्‍होने कांग्रेस को ज्‍वॉइन किया है । आपको बता दें उर्मिला मातोंडकर ने साल 2016 में खुद से 10 साल छोटे कश्मीर बेस्ड मुस्लिम बिजनेसमैन मोहसिन अख्तर मीर से शादी कर ली थी । वो लंबे समय से बॉलीवुड में कुछ खास नहीं कर रही हैं । हालांकि वो फिल्‍म इंडस्‍ट्री की सफलतम अभिनेत्रियों में से एक रह चुकी हैं । देखना होगा बतौर नेता वो अपने समथर्कों और कांग्रेस के लिए क्‍या करती हैं ।