आलिया भट्ट ने पहली बार खुलेआम कबूूला रणबीर कपूर से रिश्ता, शादी के सवाल पर कही ये बात

आलिया भट्ट से जब पूछा गया कि रणबीर कपूर के संग उनकी शादी की खबरें आती रहती है, इस पर वो क्या कहेंगी, तो उन्होने कहा कि अभी तक कोई रोका (सगाई) नहीं हुआ है।

New Delhi, Mar 31 : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी इन दिनों बी टाउन की सबसे क्यूटेस्ट जोड़ियों में से एक है, गॉसिप के गलियारों में इन दोनों की सबसे ज्यादा बातें हो रही हैं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो दोनों फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, अफेयर की खबरों को तब और ज्यादा हवा मिली, जब आलिया-रणबीर एक साथ सोनम कपूर के रिसेप्शन में हाथों में हाथ डाले पहुंचे थे।

Advertisement

रिश्ते को कबूला
अभी तक रिलेशनशिप पर खुलकर कुछ भी नहीं कहने वाली आलिया ने पहली बार इस पर बात की है, उन्होने रणबीर के साथ अपने रिश्ते पर बात की है। एक मैगजीन को दिये इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने रणबीर से जुड़े सवालों के जवाब दिये, जिसे सुनकर साफ है कि अब दोनों अपने रिश्ते को खुलकर स्वीकार करना चाहते हैं।

Advertisement

अभी सगाई नहीं हुई
आलिया भट्ट से जब पूछा गया कि रणबीर कपूर के संग उनकी शादी की खबरें आती रहती है, इस पर वो क्या कहेंगी, तो उन्होने कहा कि अभी तक कोई रोका (सगाई) नहीं हुआ है, पिछले एक साल से मेरी शादी हो रही है, रणबीर के बारे में चुलबुली ऐक्ट्रेस ने कहा कि वो इतने भी मुश्किल नहीं हैं, वो एक हीरे की तरह हैं।

Advertisement

रणबीर की तारीफ
आलिया भट्ट से अगला सवाल पूछा गया, कि उन्हें कब लगा कि ये उनके लिये सबसे सही लड़का है, तो उन्होने कहा कि जब मैं उनसे पहली बार मिली, तब ही मुझे ये एहसास हो गया, वो बेहद सिंपल हैं, अच्छे इंसान हैं, मुझे लगता है कि एक एक्टर के तौर पर, एक इंसान के तौर पर और सब कुछ, वो सबसे बेहतर हैं, हम शादी कब करेंगे, फिलहाल ये सवाल सुन-सुनकर मुझे चिढ होने लगी है, हर सुबह जगती हूं, तो खबर मिलती है कि मैं शादी करने जा रही हूं, ये क्या बकवास है। आलिया की बातों से साफ है, कि फिलहाल वो शादी के मूड में नहीं है।