जब Awkward मोमेंट का शिकार हो गए रणबीर-आलिया, वीडियो जमकर देखा जा रहा है

बस ये मोमेंट ही कैमरे में कैप्‍चर हो गया और अब मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है । रणबीर आलिया के फैन्‍स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और इस जोड़ी के साथ आने का इंतजार भी कर रहे हैं ।  

New Delhi, Apr 02 : रणबीर और आलिया से जुड़ी खबरें आजकल सुर्खियों में बनी हुई हैं । दोनों अकसर एक दूसरे के साथ नजर आ रहे हैं, खुलकर मीडिया को पोज कर रहे हैं, इनके रिलेशनशिप की खबरें लगभग पक्‍की मानी जा रही हैं । अब ऐसे में कुछ ऐसे वीडियोज भी आ रहे हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं । रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हाल ही में एक अवॉर्ड शो में नजर आए, जब अवॉर्ड अनाउंस हुआ तो दोनों एक अजीब सी सिचुएशन में फंस गए ये लव बड ।

Advertisement

ऑकवर्ड किस के हुए शिकार
दरअसल अवॉर्ड के लिए जैसे ही आलिया का नाम अनाउंस हुआ वो रणबीर की ओर मुड़ी । दोनोंएक दूसरे को फॉर्मल किस करना चाहते थे लेकिन कुछ ऐसा हो गया कि लिप किस होते-‍होते रह गया । बस ये मोमेंट ही कैमरे में कैप्‍चर हो गया और अब मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है । रणबीर आलिया के फैन्‍स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और इस जोड़ी के साथ आने का इंतजार भी कर रहे हैं ।

Advertisement

एक और वीडियो भी हुआ वायरल
पिछले दिनों एक और अवॉर्ड फंक्‍शन के दौरान भी रणवीर और आलिया की एक दूसरे को किस करते हुए तस्‍वीर वायरल हो गई थी । इसका वीडियो भी फैन्‍स के बीच खूब वायरल हुआ । खबरें तो यहां तक आ रही हैं कि रणबीर और आलिया अब जल्‍द ही शादी कर सकते हैं । दोनों के पैरेंट्स भी इस रिश्‍ते के लिए रेडी हैं । आलिया अभी 26 साल की हैं वहीं रणबीर 37 के पूरे हो चुके हैं । दोनों में उम्र का अंतर जरूर है लेकिन रिश्‍ते को लेकर दोनों काफी सीरियस हैं ।

Advertisement

रो पड़ी थीं आलिया
इसी अवॉर्ड शो में जब रणबीर को संजू के लिए अवॉर्ड मिला था तो उनकी स्‍पीच के दौरान आलिया रोते हुए नजर आईं । संजू के लिए अवॉर्ड लेते हुए रणबीर अपने पिता के बारे में बात करते हुए इमोशनल हो गए । रणबीर ने कहा कि उनके पिता रिषी इस वक्‍त मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं । उन्‍हें हर वक्‍त इस बात का डर सताता है कि वो वापस आकर काम कर पाएंगे या नहीं, लोग उन्‍हें फिल्‍में ऑफर करेंगे कि । ये सब सुनकर पास खड़ी आलिया रो पड़ी । उन्‍हें आंसू पोंछते हुए स्‍पॉट किया गया । आपको बता दें आलिया विदेश में इलाज करा रहे रिषी कपूर से कई बार मिलने जा चुकी हैं । बताया जा रहा है कि दोनों परिवार इस रिश्‍ते को लेकर काफी गंभीरता से सोच रहे हैं ।