शत्रुघ्न सिन्हा के कांग्रेस ज्वाइन करने की खबरों के बीच सोनाक्षी ने पापा का  खोला बरसों पुराना राज

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि जब मैं स्कूल में थी, तो सब मुझ से कहते थे, कि मैं शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हूं, लेकिन एक दिन मेरे पिता जब घर आये, तो वो बेहद हैरान थे ।

New Delhi, Apr 02 : पिछले कुछ दिनों से ये खबर सुर्खियों में बनी हुई है, कि बॉलीवुड एक्टर और पटना साहिब सांसद शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं, 6 अप्रैल को इसकी घोषणा की जाएगी, शॉटगन के सपोर्ट में उनकी बेटी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने भी बयान दिया था, अब इन सबके बीच सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पिता से जुड़ी कुछ पुरानी बातों का खुलासा किया है।

Advertisement

डांस शो में पहुंची
दरअसल अपनी आने वाली फिल्म कलंक के प्रमोशन के लिये सोनाक्षी वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ डांस रिएलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर-3 में पहुंचे, जहां पर तीनों ने अपने परफॉरमेंस से धमाल मचा दिया, शूटिंग के दौरान 10 वर्षीय प्रतिभागी अवस्था थापा की परफॉरमेंस देख सोनाक्षी बेहद प्रभावित हुई।

Advertisement

पिता को लेकर कही बड़ी बात
सोनाक्षी सिन्हा ने अवस्था थापा से पूछा कि उनके पिता फौज में हैं, ऐसे में वो उन्हें कितना याद करती हैं, इस पर सोनाक्षी ने अपना किस्सा साझा करते हुए कहा कि बेटियां हमेशा अपने पापा के ज्यादा करीब होती हैं, लड़कियों के सामने उनके पिता ज्यादा बहस भी नहीं कर पाते, हम खुशकिस्मत हैं कि हमारे पिता ने हमेशा हमारे सपनों को पूरा करने में मदद की।

Advertisement

मुझ पर गर्व करते हैं
सोनाक्षी ने आगे बोलते हुए कहा कि जब मैं स्कूल में थी, तो सब मुझ से कहते थे, कि मैं शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हूं, लेकिन एक दिन मेरे पिता जब घर आये, तो वो बेहद हैरान थे, जब मैंने उनसे पूछा कि क्या हुआ, तो उन्होने कहा कि मैं फ्लाइट में था, तभी एक एयरहोस्टेस मेरे पास आई और पूछा कि आप सोनाक्षी के पापा हैं ना, मुझे अपने पापा की आंखों में मेरे लिये गर्व नजर आया।

पार्टी बदलना निजी मामला
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शत्रुघ्न सिन्हा के बीजेपी छोड़ कांग्रेस में जाने के फैसले के उनका निजी मामला बताया, उन्होने कहा कि ये उनकी पसंद है, मेरा मानना है कि अगर आप कहीं खुश नहीं हैं, तो कुछ बदलाव कीजिए। आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा 12 साल राज्यसभा और पिछले 10 साल से लोकसभा के सदस्य हैं, लेकिन इस बार बीजेपी ने उनका टिकट काट दिया है।