JIO का डेटा – सोनिया का बेटा केवल मनोरंजन कर सकते हैं, ट्रेन में सामान बेचने वाले का मजेदार वीडियो

दुबे साहब भी कहां चुप रहते, फटाक से मोदी मुलायम पर दो लाइनें पेश कर दीं । नेता हों तो मोदी जैसा, मुलायम तो ताकिया भी होता है, अवधेश का ये कहना था कि पूरी ट्रेन ठहाकों से गूंज उठी ।

New Delhi, Apr 03 : लोकसभा चुनाव का मौका है और इन दिनों सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं । ऐसा ही एक वीडियो फेसबुक पर वायरल हो गया है । महज कुछ ही घंटों में इस वीडियो ने मिलियन व्‍यूज पा लिए है । हालांकि वीडियो में आपको कुछ भी ऐसा नजर नहीं आएगा जिसे आप फेक कहें । वीडियो देखकर आप भी मुस्‍कुरा उठेंगे । ट्रेन में सामान बेचने वाला का ऐसा अंदाज आपका दिल छू लेगा । आगे देखें ये वीडियो और अवधेश दुबे नाम के इस वेंडर के कहने का अंदाज ।

मोदी – मुलायम को लेकर मजाक
ये युवक ट्रेन में सामान बेचता है । वीडियो में इसने अपना नाम अवधेश दुबे बताया है । युवक कासामान बेचने का अंदाज इतना निराला है कि ट्रेन में बैठे यात्रियों ने उसका वीडियो बना लिया और उसे कुछ फोन के कैमरे पर सुनाने को कहा । दुबे साहब भी कहां चुप रहते, फटाक से मोदी मुलायम पर दो लाइनें पेश कर दीं । नेता हों तो मोदी जैसा, मुलायम तो ताकिया भी होता है, अवधेश का ये कहना था कि पूरी ट्रेन ठहाकों से गूंज उठी ।

सोनिया-राहुल भी नहीं बचे
अब मोदी जी पर जोक हुआ तो राहुल गांधी पर कैसे कुछ ना आता । अवधेश ने राहुल गांधी को लेकर कहा कि जियो का डेटा और सोनिया का बेटा केवल मनोरंजन ही कर सकते हैं । लगे हाथ अवधेश ने प्रियंका गांधी को भी लपेट लिया । मजाकिया अंदाज में कह डाला कि प्रियंका खुद के विकास पर ध्‍यान नहीं दे रही हैं, ना उनके बाल बढ़ रहे हैं ओर ना ही बच्‍चे । रॉबर्ट वाड्रा की तुलना भी अमरीश पुरी से कर दी ।

सामान बेचने का अनूठा अंदाज
सामान बेचने का ये अनूठा अंदाज लोगों को खासा पसंद आ रहा है । वीडियो जमकर देखा जा रहा है । अवधेश वीडियो में जोक सुना सुनाकर सामान बेच रहा है । वो हंसी मजाक में चुनाव के माहौल को भुनाने का अंदाज बखूबी जानता है । इस वीडियो को फेसबुक पर कुछ घंटो पहले पोस्‍ट किया गया है । अवधेश वीडियो में अपनी बीवी से लेकर औरतों की शक्ति की बात भी कहते नजर आ रहे हैं । बहरहाल ये मजेदार वीडियो आप भी देखिए ।

https://www.facebook.com/tiktokvideosindia/videos/1018421855020475/?v=1018421855020475