वरुण धवन और कियारा आडवाणी की सिजलिंग कैमिस्‍ट्री, हॉट डांस वीडियो 3 लाख से ज्‍यादा बार देखा गया

कियारा आडवाणी ने अपने इंस्‍टा पेज पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है । इस वीडियो में कियारा और वरुण की सिजलिंग कैमिस्‍ट्री नजर आ रही है । हॉट डांस वीडियो वायरल हो गया है ।

New Delhi, Apr 03 : वरुण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म ‘कलंक’ के लिए सुर्खियों में हैं । वरुण का फिल्‍म में सॉन्‍ग ‘फर्स्‍ट’ कलास लोगों की जुबान पर चढ़ गया है । इस गाने में वरुण कियारा आडवाणी के साथ नजर आए हैं । दोनों की जोड़ी फैन्‍स के बीच खासी पॉपुलर हो रही है । कियारा और वरुण का फिल्‍म से अलग एक और वीडियो सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है । ये वीडियो जमकर पसंद किया जा रहा है ।

Advertisement

वरुण और कियारा की कैमिस्‍ट्री
वरुण धवन एक बेहतरीन डांसर हैं, लेकिन कियारा भी उनसे कम नहीं । कियारा आडवाणी के साथ   उनकी जोड़ी ‘कलंक’ के गाने ‘फर्स्‍ट क्‍लास’ में खूब पसंद की जा रही है । दोनों के फैंस उनके वीडियो को लाइक कर रहे हैं । कियारा ने अपने इंस्‍टा पेज पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है । इस वीडियो में कियारा और वरुण की सिजलिंग कैमिस्‍ट्री नजर आ रही है । हॉट डांस वीडियो वायरल हो गया है ।

Advertisement

‘ओ साथिया’ पर मिला रहे हैं ताल
वरुण धवन और कियारा आडवाणी इस वीडियो में वरुण – श्रद्धा स्‍टारर फिल्‍म ‘ABCD 2 ‘ के गाने ओ साथिया पर डांस प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं । बताया जा रहा है कि ये डांस आने वाले एक कमर्शियल अवॉर्ड शो के लिए तैयार किया जा रहा है । वरुण और कियारा बॉलीवुड के न्‍यू डांस पेयर हैं, जिन्‍हें खासा पसंद किया जा रहा है । फिल्‍म कलंक के गाने फर्स्‍ट कलास में दोनों ने जमकर समां बांधा है ।

Advertisement

गाने ने मचाई धूम
बात करें वरुण और कियारा के फिल्‍म ‘कलंक’ के सॉन्‍ग ‘फर्स्‍ट क्‍लास’ की, तो दोनों ने इस गाने से  चार चांद लगा दिए है । इस गाने को अरिजीत सिंह और नीति मोहन ने आवाज दी है । सॉन्‍ग कंपोज किया है प्रीतम दा ने, लिरिक्‍स हैं अमिताभ भट्टाचार्या के । ये एक डांस नंबर है जिसमें गजब के डांस अभिनय से वरुण धवन और कियारा आडवाणी ने इसे सुपरहिट बना दिया है । आपको बता दें कियारा आडवाणी जल्द ही अक्षय कुमार और करीना कपूर स्टारर फिल्म ‘गुड न्यूज’ में भी नजर आएंगी । कलंक, 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है ।