कांग्रेस में शामिल होने से पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी को दी सलाह, है हिम्मत तो सामना कीजिए

शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी को सलाह देते हुए लिखा कि आप पेड न्यूज चैनल पर ना जाएं, आपको वास्तविक प्रेस कांफ्रेंस करना चाहिये।

New Delhi, Apr 04 : कांग्रेस में शामिल होने से पहले एक बार फिर बीजेपी के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है, उन्होने प्रधानमंत्री को सलाह देते हुए सिलसिलेवार तरीके से एक के बाद एक तीन ट्वीट किये हैं, पहले ट्वीट में लिखा, माननीय आउटगोइंग सरजी, अपने भाषणों के बाद अपनी वाहवाही कराने के लिये विभिन्न चैनल और प्रायोजित जनता के पीछे धन खर्च करना बंद करें, आपके भाषण में हमेशा तथ्यों की कमी रही है, इसके बाद दूसरे ट्वीट में लिखा, कि इन दिनों आप लोगों को हद से ज्यादा चिड़चिड़ा बना रहे दे रहे हैं, मैं आप द्वारा किये जाने वाले ईवीएम गड़बड़ी, आपके घमंड के बावजूद आपका हितैषी हूं, आपको एक सुझाव देना चाहूंगा, सीधे हो जाएं और सीधे ही चलें।

Advertisement

पैड चैनल पर ना जाएं
शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी को सलाह देते हुए लिखा कि आप पेड न्यूज चैनल पर ना जाएं, आपको वास्तविक प्रेस कांफ्रेंस करना चाहिये, जहां रवीश कुमार और प्रसून वाजपेयी जैसे पत्रकार होते हैं, जिन्हें खरीदा नहीं जा सकता, वो आपसे राष्ट्र की रुचि से जुड़े यही सवाल पूछेंगे, ऐसे प्रेस के पास जाना चाहिये, जो चमचे ना हो, जिन्हें चुप नहीं कराया जा सकता ।

Advertisement

पहले भी साध चुके है निशाना
आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब शॉटगन ने पीएम पर सीधा हमला बोला है, इससे पहले उन्होने पार्टी के वरिष्ठ नेता आडवाणी जी के टिकट काटने पर भी निशाना साधा था, उन्होने पार्टी हाईकमान के फैसले को अपमानजनक और शर्मनाक कहा था, साथ ही कहा था कि ऐसी उम्मीद वन मैन शो और टू मैन आर्मी के तानशाही शासन से ही की जा सकती है।

Advertisement

आडवाणी जी को लेकर कही बड़ी बात
शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर लिखा कि पिता तुल्य, परम पूज्यनीय, अनुभवी, दोस्त, दार्शनिक, मार्गदर्शक, गुरु और बीजेपी के सर्वश्रेष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी को उनकी सहमति या अनुमति के बिना चुनावी राजनीति से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। उन्हें टिकट ना मिलना मुद्दा नहीं है, बल्कि जिस तरीके से उनका टिकट काटा गया ये अपमानजनक है।

6 अप्रैल को कांग्रेस में शामिल
आपको बता दें कि सालों से बीजेपी की सियासत करने वाले शत्रुघ्न सिन्हा अब कांग्रेस में शामिल होने वाले हैं, उन्होने राहुल गांधी से मुलाकात भी की है, कहा जा रहा है कि पटना साहिब सीट से ही वो महागठबंधन के टिकट पर चुनावी ताल ठोंकेगे, जबकि बीजेपी ने इस सीट से कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद को उतारा है।