NDTV के एंकर ने पूछा, राहुल गांधी की BIOPIC में काम करेंगे ? विवेक ओबरॉय के जवाब से खुश हो जाएंगे

“ये फिल्‍म एक राजनेता पर बनी है, राजनीतिक मकसद से नहीं । देश में चुनाव का मौका है अब ऐसे में ये फिल्‍म रिलीज ना की जाए तो कब की जाए ।”

New Delhi, Apr 04 : विवेक ओबरॉय स्‍टारर फिल्‍म नरेन्‍द्र मोदी अब 5 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी । फिल्‍म की रिलीज एक हफ्ते के लिए आगे बढ़ा दी गई है । अब फिल्‍म 11 अप्रैल को रिलीज होगी, जो लोकसभा चुनाव के लिए मतदान का पहला दिन होगा । फिल्‍म को लेकर पहले ही बहुत विवाद हो चुका है । फिल्‍म की टाइमिंग को लेकर सवाल उठ रहे हैं । फिल्‍म बीजेपी को फायदा पहुंचाने के लिए बनाई गई है, फिल्‍म को बीजेपी की ओर से फंड किया है ऐसे कई आधारहीन आरोप लगाए जा रहे हैं । फिल्‍म से जुड़े ऐसे ही कुछ सवालों का जवाब विवेक ओबरॉय ने एक इंटरव्‍यू में दिया ।

Advertisement

फिल्‍म को लेकर कोई खास एजेंडा, चुनाव के दिनों में क्‍यों ?
विवेक ओबरॉय ने इस सवाल के जवाब में कहा कि फिल्‍में तब ही रिलीज होती हैं जब वो ज्‍यादा सेज्‍यादा लोगों तक पहुंच सकें । दीवाली, होली, ईद पर रिलीज होने वाली फिल्‍मों पर सवाल नहीं तो इस फिल्‍म की रिलीज को लेकर सवाल क्‍यों उठ रहे हैं । ये फिल्‍म एक राजनेता पर बनी है, राजनीतिक मकसद से नहीं । देश में चुनाव का मौका है अब ऐसे में ये फिल्‍म रिलीज ना की जाए तो कब की जाए ।

Advertisement

फिल्‍म में बीजेपी फंडिंग, प्रचार के लिए बनाई गई फिल्‍म ?
विवेक ओबरॉय ने इस सवाल के जवाब में कहा कि उनकी फिल्‍म को लेकर ऐसी कई अफवहें उड़ाई जा रही हैं । जिनका कोई आधार नहीं है । वो अब ये जान चुके हैं कि किस तरह से बेसलेस खबरों को बाजार में लाया जाता है । उनकी फिल्‍म ना तो किसी प्रचार के लिए बनी है और ना ही इसमें किसी राजनेता का पैसा लगा है । उन्‍हें फिल्‍म के लिए चुना गया है, उन्‍होने अपना सबसे बेहतर काम इस फिल्‍म में दिया है । अब फिल्‍म जनता के बीच जाएगी और इसका फैसला जनता करेगी ।

Advertisement

क्‍या राहुल गांधी की बायोपिक करेंगे ?
विवेक ओबरॉय मोदी के बड़े समर्थक हैं, ऐसे में उनकी बायोपिक में काम करने को लेकर वो बेहद उत्‍साहित थे । जब उनसे एंकर ने ये पूछा कि क्‍या वो राहुल गांधी पर कोई बायोपिक बने तो उसमें काम करना चाहेंगे, विवेक पहले तो इस सवाल पर मुस्‍कुरा दिए फिर बोले कि अगर राहुल गांधी कुछ ऐसा अचीव कर लें जिस पर उनकी बायोपिक बन सके तो वो बिलकुल करेंगे । विवेक ने कहा कि वो राहुल गांधी को असक्षम नहीं कह रहे हैं, राहुल खुद को साबित करें कि वो देश के लिए अच्‍छे नेता बनेंगे, जिस दिन ऐसा होगा वो उनके साथ भी उसी तरह खड़े नजर आएंगे ।

सेना को लेकर कही बड़ी बात
विवेक ओबरॉय ने सेना के राजनीतिकरण पर भी खुलकर जवाब दिया । ओबरॉय ने कहा कि पिछले दिनों सेना के शौर्य पर सवाल उठे, नेताओं ने सेना का राजनीतिकरण किया ये सही नहीं है । उरी जैसी फिल्‍में देश की सेना के गौरव को बढ़ाती हैं । पुलवामा हमले पर सवाल उठाए गए, एयरस्‍ट्राइक में कितने मरे, ऐसे सवालों ने सेना के मनोबल को तोड़ा है । विवेक ने कहा कि आम भारतीय साल में दो बार देशभक्‍त होता है, लेकिन सेना 24 X 7 देश के लिए काम करती है । सेना के मान को ठेस पहुंचाने का हक किसी को नहीं है । विवेक ओबरॉय स्‍टारर फिल्‍म अगले हफ्ते रिलीज हो रही है ।