ननद-भाभी का शर्मनाक वीडियो आया सामने, वजह जान मोहल्‍ले वाले खड़े-खड़े तमाशा देखते रहे

ननद ने बदतमीजी और अभद्रता की सारी हदें लांघ दी । ननद के आरोप भले संगीन थे लेकिन ऐसी अमानवीय हरकत कैसे मंजूर की जा सकती है ।

New Delhi, Apr 06 : उत्‍तर प्रदेश के मेरठ से एक शर्मनाक वीडियो सामने आया है । इंसानियत को शर्मसार करती ये तस्‍वीरें परेशान कर सकती हैं । वीडियो में एक औरत दूसरी औरत से अभद्रता की हदें पार कर रही है । उसे लातें मारना, भद्दी गालियां देने से लेकर उसके बाल काटने तक की हरकतें इस महिला ने की । हैरानियत इस बात की कि मोहल्‍ले वाले उसे रोकने की बजाय इस पूरे घटनाक्रम का खड़े होकर मजा लेते रहे । तमाशा देखते रहे । एक शख्‍स ने तो वीडियो ही बनाकर इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया ।

Advertisement

भाभी के साथ ननद की बदतमीजी
यह शर्मनाक वीडियो मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी का है। जहां ननद और भाभीकी लड़ाई घर से बाहर सड़क तक आ पहुंची । ननद ने बदतमीजी और अभ्‍द्रता की सारी हदें लांगघ दी । ननद के आरोप भले संगीन थे लेकिन ऐसी अमानवीय हरकत कैसे मंजूर की जा सकती है । मोहल्‍ले वाले लंबे समय तक इस तमाशे के मले लेते रहे । आखिरकार पुलिस बुलाकर इस झगड़े को शांत किया गया ।

Advertisement

ननद के भभी पर आरोप
मिली जानकारी के मुताबिक ननद की कुछ समय पहले ही शादी हुई है । ननद अपने ससुराल से पहली बार मायके पहुंची थी । इसी बीच भाभी से उसका झगड़ा हो गया। ननद का आरोप है कि उसके पति से भाभी का प्रेम-प्रसंग चल रहा है। वो आरोप लगाती रही और भाभी इसे नकारती रही । मामूली तू-तू, मैं-मैं से शुरू हुआ झगड़ा मारपीट तक जा पहुंचा। घर की चौखट से निकलकर सड़क तक जा पहुंचा । ननद अपनी भाभी को घसीटते हुए घर के बाहर तक ले आई।

Advertisement

मुंह पर कालिख, सिर गंजा किया
ननद ने अपनी भाभी के मुंह पर कालिख पोत दी । इतना ही नहीं उसने कैंची से भाभी के सारे बाल काट दिए । वो लगातार भाभी को लातों से मारती रही । उसे गालियां देती रही । जबकि भाभी ने उसके सारे आरोपों से इनकार किया । माहेल्‍ले वाले इस तमाशे को चटखारे लेकर देखते रहे । आखिरकार पुलिस को बुलाया गया । मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों महिलाओं को अलग किया और थाने ले गई। पुलिस अब दोनों पक्ष की बात सुनकर सुलह कराने की कोशिश कर रही है ।