टीवी डिबेट में भिड़ंत, बीजेपी नेता ने कही ऐसी बात, नाराज प्रवक्ता ने पानी से भरा ग्लास फेंक दिया, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
चुनावी मैदान में आरोप-प्रत्यारोप के साथ-साथ टीवी स्टूडियो में भी जबरदस्त आक्रामकता दिख रही है, नेता टीवी बहस के दौरान संयम खो रहे है।

New Delhi, Apr 07 : लोकसभा चुनाव में जहां हर तरफ चुनावी सरगर्मियां बढी हुई है, वहीं विरोधियों पर बढत हासिल करने करने के लिये अलग-अलग राजनीतिक दलों के नेता कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रहे हैं, टीवी स्टूडियो में भी नेता एक-दूसरे पर हमलावर दिख रहे हैं, ऐसा ही एक नजारा बीती शाम भी देखने को मिला, जब एक कांग्रेस प्रवक्ता ने बीजेपी प्रवक्ता पर ग्लास का पानी फेंक दिया।

Advertisement

पानी फेंक दिया
चुनावी मैदान में आरोप-प्रत्यारोप के साथ-साथ टीवी स्टूडियो में भी जबरदस्त आक्रामकता दिख रही है, नेता टीवी बहस के दौरान संयम खो रहे है, सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, दरअसल इस टीवी डिबेट के दौरान बीजेपी नेता ने गद्दार शब्द का इस्तेमाल किया था, जिससे कांग्रेस प्रवक्ता गुस्सा हो गये, उन्होने अपने आगे रखा पानी प्रवक्ता पर फेंक दिया।

Advertisement

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा गद्दार
न्यूज-24 पर एक बहस के दौरान बीजेपी की ओर से केके शर्मा पहुंचे थे, तो कांग्रेस का पक्ष रखने के लिये आलोक शर्मा आये थे, बहस के दौरान मामला इतना बढ गया कि बीजेपी प्रवक्ता ने कांग्रेस नेता को गद्दार कह दिया, इस पर आलोक शर्मा ने बीजेपी नेता की ओर पानी से भरा ग्लास फेंक दिया।

Advertisement

ऐसी भाषा का इस्तेमाल कैसे कर सकते हैं
कांग्रेस नेता ने कहा कि बीजेपी के प्रवक्ता ऐसी शब्दावली और भाषा का इस्तेमाल कैसे कर रहे हैं, वहीं शो होस्ट कर रहे एंकर लगातार दोनों नेताओं को शांत कराते रहे, दोनों एक-दूसरे पर बोलते रहे, इसके बाद एंकर ने आलोक शर्मा से माफी मांगने को कहा, तो वो अपनी बात पर अड़े रहे, कि वो गद्दार कैसे कह सकते हैं, दोनों ओर से एक-दूसरे के खिलाफ बोली बोलते रहे, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

Advertisement