पश्चिम बंगाल में गरजें पीएम मोदी, ये दीदी के विनाश का जीता-जागता सबूत है, तभी नींद उड़ी हुई है

पीएम मोदी ने कहा कि ममता दीदी टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ खड़ी हैं, वो मोदी हटाओ अभियान में लगी हुई हैं।

New Delhi, Apr 07 : पीएम नरेन्द्र मोदी पश्चिम बंगाल के कूच विहार में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे, उन्होने टीएमसी सुप्रीमो और सीएम ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा, उन्होने कहा कि रैली की उत्साहित भीड़ देखकर ममता दीदी की नींद उड़ जाती है, ये दीदी के विनाश का जीता-जागता सबूत है, चुनाव आयोग पर सवाल खड़े करना बताता है कि दीदी बेहद डरी हुई हैं।

Advertisement

नामुमकिन अब मुमकिन है
पीएम मोदी ने कहा कि पहले गरीबों के घर में गैस चूल्हा जलना नामुमकिन लगता था, लेकिन अब नामुमकिन मुमकिन है, टेलीफोन पर बात करना लगभग मुफ्त हो जाएगा, इंटरनेट दुनिया में सबसे सस्ता हो जाएगा, ये भी नामुमकिन लगता था, लेकिन अब मुमकिन हो गया है। मोदी सरकार ने कूच विहार के विकास के लिये सैकड़ों योजनाओं को मंजूरी दी।

Advertisement

आतंकियों को घुसकर मारती है सेना
मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि नामुमकिन को मुमकिन किसने बनाया, आपने बनाया है, आपके एक-एक वोट ने बनाया है, आपके आशीर्वाद ने बनाया है, 2014 से पहले आये दिन जब आतंकी हमले होते थे, तो सरकार को भी पता था कि ये आतंकवादी कहां से आते हैं, पाकिस्तान आये दिन धमकी देता था, कि ऐसा कर देंगे, और दिल्ली की सरकार सिर्फ गीदड़भभकी से डर जाती थी, लेकिन जैसे ही आपने इस चौकीदार को दिल्ली में बिठाया, हमारी सेना आतंकियों को उनके घर में घुसकर मार रही है।

Advertisement

मोदी हटाओ अभियान
नरेन्द्र मोदी ने आगे बोलते हुए कहा कि ममता दीदी टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ खड़ी हैं, वो मोदी हटाओ अभियान में लगी हुई हैं, पीएम ने अपने चिर-परिचित अंदाज में लोगों से पूछा कि क्या वो चौकीदार के काम से संतुष्ट हैं, क्या मुझे और काम करना चाहिये, जब यहां की माताएं-बहनें मेरे साथ खड़ी हैं, यहां का युवा देश के साथ खड़े हैं, तो मोदी को कोई हटा सकता है क्या ?

तीन राज्यों में रैली
आपको बता दें कि पीएम मोदी आज तीन राज्यों में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे, बंगाल के कूच बिहार के बाद वो त्रिपुरा के उदयपुर और मणिपुर के इंफाल में भी चुनावी जनसभा संबोधित करेंगे, इस बार बीजेपी की नजर यूपी के साथ-साथ पश्चिम बंगाल पर भी है, इसी वजह से पीएम समेत तमाम बीजेपी के दिग्गज इस प्रदेश पर ज्यादा ही ध्यान दे रहे हैं।