उर्मिला मातोंडकर के खिलाफ शिकायत दर्ज, मरियम अख्तर मीर पर भावनाओं को आहत करने का आरोप

हाल ही में राजनीति में कदम रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर को कांग्रेस ने मुंबई नॉर्थ सीट से उम्मीदवार बनाया है, इस सीट से फिलहाल बीजेपी के गोपाल शेट्टी सांसद हैं।

New Delhi, Apr 07 : मुंबई नॉर्थ सीट से कांग्रेस उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर के खिलाफ पुलिस में शिकायत की गई है, दरअसल बीजेपी नेता सुरेश नखुआ ने बॉलीवुड एक्ट्रेस पर हिंदूओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है और उनके खिलाफ पवई पुलिस थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है, हालांकि उर्मिला मातोंडकर ने इन सभी आरोपों को गलत बताया है।

Advertisement

राहुल गांधी का भी नाम
बीजेपी नेता सुरेश नखुआ ने कहा कि उर्मिला मातोंडकर ने एक टीवी शो में हिंदू धर्म को दुनिया का सबसे हिंसक धर्म कहा था, उन्होने ऐसा कहकर हिंदूओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम किया है, खास बात ये है कि बीजेपी नेता ने उर्मिला मातोंडकर के खिलाफ शिकायत में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और एक पत्रकार का भी नाम शामिल किया है।

Advertisement

मुंबई नॉर्थ से टिकट
आपको बता दें कि हाल ही में राजनीति में कदम रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस को कांग्रेस ने मुंबई नॉर्थ सीट से उम्मीदवार बनाया है, इस सीट से फिलहाल बीजेपी के गोपाल शेट्टी सांसद हैं, मालूम हो कि 2004 में इस सीट से चर्चित बॉलीवुड एक्टर गोविंदा कांग्रेस के टिकट पर 2004 में चुनाव जीत चुके हैं, तब गोविंदा ने बीजेपी के तत्कालीन दिग्गज नेता राम नाईक को हराया था।

Advertisement

मरियम अख्तर मीर
उर्मिला मातोंडकर ने जब से कांग्रेस ज्वाइन किया है, उन्हें सोशल मीडिया से लेकर तमाम जगहों पर ट्रोल करने की कोशिश की जा रही है। सोशल मीडिया पर उन्हें मरियम अख्तर मीर के नाम से संबोधित किया जा रहा है, आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कश्मीर बेस्ड बिजनेसमैन मोहसिन अख्तर मीर से शादी की है, एक्ट्रेस के पति उनसे करीब 10 साल छोटे हैं।