गांधी परिवार को लेकर वरुण गांधी का बड़ा बयान, मेरे परिवार से भी कुछ पीएम रहे, लेकिन मोदी जैसा कोई नहीं

वरुण गांधी पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के छोटे पोते हैं, उनके पिता संजय गांधी को एक समय इंदिरा गांधी की उत्तराधिकारी कहा जाता था, वो कांग्रेस में नंबर दो की हैसियत रखते थे।

New Delhi, Apr 08 : यूपी के सुल्तानपुर से बीजेपी सांसद और इस लोकसभा चुनाव में पीलीभीत से उम्मीदवार वरुण गांधी ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है, उन्होने कहा कि मेरे परिवार के भी कुछ लोग प्रधानमंत्री रहे हैं, लेकिन जो सम्मान नरेन्द्र मोदी ने देश को दिलाया है, वो बहुत लंबे समय से किसी ने देश को नहीं दिलाया। आपको बता दें कि वरुण गांधी ने ये बातें एक चुनावी जनसभा में कही है।

Advertisement

देश के लिये जी रहा
रविवार को पीलीभीत में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए वरुण गांधी ने पीएम की जमकर तारीफ की, उन्होने कहा कि वो आदमी केवल देश के लिये जी रहा है, और मरेगा भी देश के लिये, उन्हें सिर्फ देश की चिंता है। आपको बता दें कि वरुण सुल्तानपुर से सांसद हैं, लेकिन बीजेपी ने इस बार उन्हें पीलीभीत से उम्मीदवार बनाया है।

Advertisement

संजय गांधी के बेटे
आपको बता दें कि वरुण गांधी पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के छोटे पोते हैं, उनके पिता संजय गांधी को एक समय इंदिरा गांधी की उत्तराधिकारी कहा जाता था, वो कांग्रेस में नंबर दो की हैसियत रखते थे, लेकिन असमय उनकी मृत्यु हो जाने के बाद राजीव गांधी राजनीति में आये और पूरी कांग्रेस पार्टी पर राजीव गांधी के परिवार का कब्जा हो गया, वरुण की मां मेनका गांधी बीजेपी से जुड़ गई।

Advertisement

मां हैं केन्द्रीय मंत्री
वरुण की मां मेनका गांधी एनडीए की सरकार में मंत्री रह चुकी है, अभी भी मोदी सरकार में महिला एवं बाल विकास विभाग की जिम्मेदारी उनके पास है। इस बार बीजेपी ने मेनका और वरुण गांधी दोनों की सीट बदल दी हैं, वरुण सुल्तानपुर से सांसद हैं, तो उन्हें पीलीभीत से उम्मीदवार बनाया गया है, तो मेनका गांधी पीलीभीत से सांसद हैं, तो उन्हें सुल्तानपुर से उतारा गया है।