बेटी के कपड़ों पर ट्रोलर की बकवास नहीं सुन पाये अजय देवगन, दिया करारा जवाब अब नहीं होगी ऐसी हिम्मत

अजय देवगन ने कहा कि मुझे नहीं पता ये कैसे लोग होते हैं, मैं तो फोटोग्राफर से ही कहूंगा, कि वो स्टारकिड्स को अकेला छोड़ दें।

New Delhi, Apr 09 : पिछले दिनों बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन को सोशल मीडिया पर कपड़ों की वजह से ट्रोल किया गया था, दरअसल न्यासा एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं, तब उन्होने ब्लू कलर की लांग हुडी पहन रखी थी, उसके नीचे उन्होने शॉर्ट्स पहन रखे थे, लेकिन उसमें ऐसा लग रहा था कि उन्होने नीचे कुछ भी नहीं पहन रखा है, जब न्यासा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई, तो लोगों ने उन्होने कपड़ों की वजह से ट्रोल करना शुरु कर दिया।

Advertisement

अजय देवगन का जवाब
बॉलीवुड स्टार अजय देवगन अपने परिवार को लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहते हैं, अब उनका बयान आया है, हाल ही में उन्होने एक इंटरव्यू में कहा कि न्यासा अभी सिर्फ 14 साल की है, लोग ये भूल जाते हैं और कुछ भी बकवास करते हैं। उन्होने लांग टीशर्ट पहनी थी, साथ में शॉर्ट्स भी पहन रखा था, लेकिन उनकी टीशर्ट लंबी थी, इसलिये शॉर्ट्स नजर नहीं आ रहे थे, जिस पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

Advertisement

कैसे लोग हैं ये
अजय देवगन ने कहा कि मुझे नहीं पता ये कैसे लोग होते हैं, मैं तो फोटोग्राफर से ही कहूंगा, कि वो स्टारकिड्स को अकेला छोड़ दें, पैरेंट्स के फेमस होने का हर्जाना उनके बच्चे क्यों भुगते, बच्चों को स्पेस चाहिये होता है, वो हर समय तो तैयार होकर नहीं रह सकते, ऐसी चीजें होना दुखद है, मेरा बेटा भी कुछ चीजों को लेकर बहुत सतर्क रहता है।

Advertisement

बेटा युग
बॉलीवुड स्टार ने बताया कि एक दिन मैं रात को आईपैड में कुछ देख रहा था, तो उनका बेटा युग टीवी देख रहा था, उन्होने बेटे से कहा कि आपने बहुत टीवी देख लिया, अब सोने का समय है, तो उन्होने तुरंत पलट कर जवाब दिया, कि आप आईपैड खोलकर क्यों बैठे हो, तो मैंने उनसे कहा कि मैं तो पूरा दिन काम करता हूं, मुझे सिर्फ एक घंटा समय मिलता है कुछ देखने के लिये, इस पर वो बोलते हैं कि आप काम नहीं कर रहे है, सिर्फ फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं, तब अजय देवगन टोटल धमाल के प्रमोशन में बिजी थे।