एक्‍ट्रेस मल्लिका शेरावत को छिपाना पड़ा मुंह, शूटिंग के दौरान हो गया हंगामा, उड़ गया पूरा टेंट

ऋषिकेश के राम झूला गंगा घाट पर फिल्म शूटिंग चल रही थी, तभी प्रकृति ने अपने रंग बदल दिए । सज संवर कर तैयार बैठीं मल्लिका और उनका पूरा क्रू इस आंधी से परेशान हो गया ।

New Delhi, Apr 09 : मल्लिका शेरावत, ये नाम कुछ सुना सुना सा लग रहा है । बॉलीवुड में मर्डर गर्ल के नाम से मशहूर मल्ल्किा सेहरावत भले इन दिनों एक्टिवली फिल्‍मों में नजर ना आ रही हों लेकिन उनकी चर्चा हमेशा से होती रही है । मल्ल्किा ने कभी अपने सेंसुअश अंदाज से दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाई तो वहीं हिस्‍स जैसी फिल्‍म के लिए काफी बोल्‍ड शूट भी किया । मल्लिका ने चीन के सुपरस्‍टार जैकी चेन के साथ भी फिल्‍म में काम किया । मल्लिका अब भारत में वापस अपनी किस्‍मत आजमा रही हैं ।

Advertisement

उत्‍तराखंड में हैं मल्लिका
मल्लिका सेहरावत इन दिनों उत्तराखंड में हैं । उनकी एक फिल्‍म की शूटिंग ऋषिकेश में चल रही है    । ऋषिकेश के रामझूला गंगा घाट पर सोमवार को फिल्म की शूटिंग चल रही थी कि तभी कुछ ऐसा हुआ कि मल्लिका को अपना मुंह छिपाना पड़ गया । तेज बारिश और आंधी तूफान के चलते मल्लिका शेरावत की शूटिंग में खलल पड़ गया । धूल इतनी तेजी से उड़ रही थी कि एक्‍ट्रेस को काफी देर तक अपना मुंह छुपाना पड़ गया ।

Advertisement

शूटिंग का सारा सेटअप उड़ गया
सोमवार दोपहर को आई तेज आंधी, धूल भरी हवाओं और इसके बाद हुई मूसलाधार बारिश ने फिल्‍म की सारी तैयारियों को धूल में मिला दिया । ऋषिकेश के राम झूला गंगा घाट पर फिल्म शूटिंग चल रही थी, तभी प्रकृति ने अपने रंग बदल दिए । सज संवर कर तैयार बैठीं मल्लिका और उनका पूरा क्रू इस आंधी से परेशान हो गया । फिल्‍म के गाने की शूटिंग होनी थी, जिसकी पूरी तैयारियां कर ली गई थीं ।

Advertisement

मौसम के मिजाज ने किया परेशान
मल्लिका और उनका पूरा क्रू पूरे आधे घंटे तक मौसम की मार से जूझता रहा । पहले आंधी ने परेशान किया और इसके बाद जमकर बारिश । कुछ देर तो क्रू इंतजार करता रहा, लेकिन इसके बाद उन्‍हें वापस जाना पड़ा । मल्लिका को भी सेट से बाहर ले जाया गया । मल्लिका सेहरावत के साथ इस शूटिंग में सीनियर एक्‍टर रजत कपूर भी नजर आए । बहरहाल लंबे समय बाद मल्ल्किा ऑन लोकेशन देखी गईं, वो भी रजत कपूर जैसे एक्‍टर के साथ । मल्लिका के फैन्‍स को उम्‍मीद है कि उन्‍हें कुछ अच्‍छा ही देखने को मिलेगा ।

Advertisement