पंजाब ने हैदराबाद को हराया, तो प्रिटी जिंटा की सेल्फी मचा रही धूम, गेल के भांगड़ा ने बांधा समां, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
प्रिटी जिंटा ने केएल राहुल के साथ सेल्फी पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, कमाल का मैच था, मैन ऑफ द मैच केएल राहुल के साथ, साड्डा पंजाब, लिव पंजाबी प्ले पंजाबी।

New Delhi, Apr 09 : आईपीएल-12 में बीती शाम किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला गया, जिसमें पंजाब की टीम ने हैदराबाद को 6 विकेट से हरा दिया, पंजाब की ओर से के एल राहुल और मयंक अग्रवाल ने शानदार बल्लेबाजी की, किंग्स इलेवन पंजाब के मैच के बाद के मूमेंट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, प्रिटी जिंटा ने शानदार खेल दिखाने वाले खिलाड़ियों के साथ सेल्फी ली, जो खूब वायरल हो रही है, हालांकि क्रिस गेल ने भी खूब मस्ती की, और जमकर ठुमके लगाये।

Advertisement

राहुल के साथ सेल्फी
हैदराबादा को हराने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की सहमालकिन प्रिटी जिंटा ने स्टार बल्लेबाज केएल राहुल के साथ सेल्फी ली, जिसे उन्होने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है। आपको बता दें कि केएल राहुल ने इस मुकाबले में नाबाद 71 रनों की पारी खेली, वो आखिर तक एक छोर संभाले रहे, जिसकी वजह से पंजाब की टीम 6 विकेट से मुकाबला जीतने में सफल रही।

Advertisement

प्रिटी की सेल्फी
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने केएल राहुल के साथ सेल्फी पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, कमाल का मैच था, मैन ऑफ द मैच केएल राहुल के साथ, साड्डा पंजाब, लिव पंजाबी प्ले पंजाबी। प्रिटी जिंटा ने इस मैच के दूसरे अर्धशतक लगाने वाले मयंक अग्रवाल के साथ भी अपनी तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें मयंक की पत्नी भी नजर आ रही हैं।

Advertisement

गेल का धमाका
इस मुकाबले में भले क्रिस गेल का बल्ला (16 रन) कुछ खास नहीं कर सका हो, लेकिन उन्होने अपने डांस से महफिल लूट ली, सोशल मीडिया पर गेल के डांस का वी़डियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो पंजाबी ढोल पर जोरदार भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं, ढोल के साथ गेल के नाम के भी नारे लग रहे हैं, पूरा माहौल कमाल का लग रहा है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें