Exam में होती देर अगर गाड़ी का इंतजार करती, घुड़सवारी कर पहुंची स्‍कूल, जिसने भी देखा रह गया हैरान

स्‍कूल जाने के लिए वो काफी देर तक गाड़ी का वेट करती रही लेकिन जब गाड़ी नहीं आई तो वो घोड़े पर सवार होकर ही निकल पड़ी । वायरल हो रहा ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है ।

New Delhi, Apr 09 : अगर एग्जाम में देरी हो और कोई गाड़ी आस-पास ना मिल रही हो तो घुड़सवारी अच्‍छा ऑप्‍शन है । मजाक नहीं है ये, हंसिए नहीं । आगे पढि़ए । इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है । वीडियो में एक लड़की जो स्‍कूल यूनीफॉर्म में है, एक घोड़े को सरपट दौड़ा रही है । स्‍कूल छात्रा का ये वीडियो कई नाम से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बाहुबली की बेटी भी है । आप भी देखें इस वीडियो को, लिंक आर्टिकल के अंत में दिया गया है । क्लिक करें और वीडियो में लड़की की शानदार घुड़सवारी को देखें ।

केरल के त्रिशूर का वीडियो
ये वीडियो केरल के त्रिशूर का बताया जा रहा है । वीडियो के बारे में जानकारी दी गई है कि ये लड़की 10वीं की छात्रा है और घोड़े पर सवार होकर ये एग्‍जाम देने जा रही है । स्‍कूल जाने के लिए वो काफी देर तक गाड़ी का वेट करती रही लेकिन जब गाड़ी नहीं आई तो वो घोड़े पर सवार होकर ही निकल पड़ी । वायरल हो रहा ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है । लोग इसे गर्ल पॉवर के हैशटैग से शेयर कर रहे हैं ।

शानदार घुड़सवार है लड़की
लड़की स्‍कूल यूनीफॉर्म में है, बैक पर बैग भी लिया हुआ है । लड़की की घुड़सवारी आश्‍चर्यचकित कर रही है । त्रिशूर की सड़कों पर जिस तरह से वो घोउ़ा दौड़ा रही है वो देखने लायक है । इस वीडियो को सोशल मीउिया पर ढेर सारे लाइक और कमेंट मिल रहे हैं । वैसे भी कुछ अलग कुछ अनोखी चीजें इन दिनों खासी डिमांड में रहती हैं, अब ऐसे में ये वीडियो तो शानदार कंटेंट की कैटेगरी में आता है ।

बाहुबली की बेटी
सोशल मीउिया पर ये वीडियो कई नाम से वायरल हो रहा है । एक फनी कैप्‍शन ये भी है कि बाहुबली की बेटी स्‍कूल जा रही है । कहा जा रहा है लड़की एग्जाम देने के लिए स्कूल जा रही थी । ट्रैफिक वाली सड़क पर घोड़े को सरपट दौड़ाने का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है । आप भी देखिए लड़की की घुड़सवारी का वीडियो । सोशल मीडिया पर यूजर इसे नारी सशक्तिकरण का सही उदाहरण बता रहे हैं । छात्रा की बहादुरी की जमकर तारीफ हो रही है ।