आतंकवाद अगर देशद्रोह नहीं तो राहुल गांधी हटवा लें अपनी सुरक्षा, सुषमा स्वराज का कांग्रेस अध्यक्ष पर बड़ा हमला

सुषमा स्वराज ने कांग्रेस और विरोधी दल को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वो जनता की नब्ज नहीं जानते, जबकि पीएम इसे अच्छे से समझते हैं।

New Delhi, Apr 09 : केन्द्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने आतंकवाद के मसले पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है, बीजेपी की वरिष्ठ नेता ने सोमवार को कांग्रेस के चुनाव घोषणा पत्र में कथित रुप से देश में आतंकवाद की समस्या और उसके निदान की कोई चर्चा ना होने की बात को उठाते हुए कहा कि यदि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिये आतंकवाद चुनाव में कोई मुद्दा नहीं है, तो वो अपनी सुरक्षा में लागी एसपीजी (विशेष सुरक्षा बल) को क्यों नहीं हटवा लेते, आपको बता दें कि सुषमा स्वराज मथुरा में बीजेपी की सोशल मीडिया ईकाई द्वारा आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में संबोधित करने पहुंची थी।

Advertisement

पाक को उसी की भाषा में जवाब
विदेश मंत्री ने कांग्रेस और विरोधी दल को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वो जनता की नब्ज नहीं जानते, जबकि पीएम इसे अच्छे से समझते हैं, इसलिये तो उरी के बाद सर्जिकल स्ट्राइक और पुलवामा के बाद एयर स्ट्राइक के जरिये उन्होने पाक को उसी की भाषा में जवाब देने का काम किया। असल में कांग्रेस के लिये देश में आतंकवाद कोई समस्या ही नहीं है, उनके यहां तो आतंकियों को जी और साहब कहकर संबोधित किया जाता है, इसलिये कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में इसका कोई जिक्र नहीं किया है, जबकि बीजेपी आतंकवाद को मूल रुप से नष्ट करने के लिये प्रतिबद्ध है।

Advertisement

अपनी सुरक्षा हटाएं राहुल गांधी
सुषमा स्वराज ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिये कहा कि मैं उनसे आह्वान करती हूं, कि यदि वो ऐसा सोचते हैं, तो खुद क्यों नहीं एसपीजी सुरक्षा हटवा लेते, वो सरकार को लेटर लिखकर सुरक्षा वापस कर दें, देश का इतना खर्चा तो नहीं होगा, बहुत ही शर्म की बात है कि सेना के जवान जान पर खेलकर आतंकियों को करारा जवाब दे रहे हैं, तो विपक्ष के नेता पूछ रहे हैं कि कितने मरे, प्रमाण दो।

Advertisement

पाक सेना की सुनते हैं
विदेश मंत्री ने विरोधी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि वो अपनी सेना द्वारा कहे बात को नहीं मानते हैं, लेकिन पाकिस्तानी सेना जो कहती है, उसे जरुर मान लेते हैं, ऐसे लोगों को हमारी जनता वोट क्यों देगी। आपको बता दें कि कांग्रेस समेत कुछ दलों के नेताओं ने सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक में मारे गये आतंकियों के सबूत मांगे थे।