केएल राहुल ने हार्दिक पंड्या के एक ही ओवर में ठोंक दिये इतने रन, फैंस बोले ले लिया ‘कॉफी विद करण’ का बदला

युवा क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और केएल राहुल चर्चित चैट शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे, जहां हार्दिक ने महिलाओं और लड़कियों को लेकर कई आपत्तिजनक बातें कही थी।

New Delhi, Apr 11 : किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने आईपीएल के 24वें मुकाबले में मुंबई के खिलाफ शानदार शतक ठोंका, हालांकि उनके शतक के बावजूद उनकी टीम हार गई, राहुल ने इस पारी में 63 गेंदों में नाबाद 100 रन बनाये, इस शतक के दौरान राहुल ने मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की, उन्होने अपने खास मित्र हार्दिक पंड्या की भी बुरी तरह पीटा।

Advertisement

पंड्या की धुनाई
केएल राहुल और हार्दिक पंड्या के बीच काफी अच्छी दोस्ती है, लेकिन इस मुकाबले में राहुल ने उनकी खूब धुनाई की, हार्दिक 19वें ओवर में गेंदबाजी के लिये आये, जिसमें राहुल ने 3 छक्के और एक चौका लगाकर कुल 25 रन बटोरे। राहुल द्वारा पंड्या की खबर लेने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर खूब मजे रहे हैं, ज्यादातर फैंस का कहना है कि केएल ने कॉफी विद करण के विवादित इंटरव्यू का पूरा बदला ले लिया है।

Advertisement

पंड्या ने लुटा दिये 50 से ज्यादा रन
मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर इस मुकाबले में काफी महंगे साबित हुए, उन्होने दो विकेट तो हासिल किया, लेकिन 4 ओवर में ही 57 रन लुटा दिये, हार्दिक की इकॉनमी रेट 14 से भी ज्यादा रहा। उनकी गेंदों पर 4 छक्के और 4 चौके लगे, इसके साथ ही उन्होने 3 वाइड गेंद भी फेंकी।

Advertisement

कॉफी विद करण
आपको बता दें कि युवा क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और केएल राहुल चर्चित चैट शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे, जहां हार्दिक ने महिलाओं और लड़कियों को लेकर कई आपत्तिजनक बातें कही थी, जिसके बाद बीसीसीआई ने संज्ञान लेते हुए दोनों पर अस्थायी रुप से प्रतिबंध लगा दिया था, दोनों ने बिना शर्त माफी मांगी, हाल ही में दोनों बीसीसीआई के लोकपाल के सामने पेश हुए हैं, मामले में जल्द ही फैसला आ सकता है।