3 महीने की बेटी को स्पेनिश सिखाना चाहते हैं रोहित शर्मा, रितिका की बात सुन चहक उठी समायरा, क्यूट वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
रोहित शर्मा अपनी बेटी को स्पेनिश सिखाना चाहते हैं, उन्होने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, स्पेशन लेसन एट थर्ड मंथ, मुय बिन।

New Delhi, Apr 11 : टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा भले चोटिल होने की वजह से किंग्स इलेवन के खिलाफ मुकाबले में नहीं खेल पाये, लेकिन उन्होने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, हिटमैन के इस वीडियो में उनकी तीन महीने की बेटी समायरा मुस्कुरा रही हैं।

Advertisement

स्पेनिश सिखा रहे हैं
रोहित शर्मा अपनी बेटी को स्पेनिश सिखाना चाहते हैं, उन्होने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, स्पेशन लेसन एट थर्ड मंथ, मुय बिन, साथ ही आखिरी में उन्होने एक स्पेनिश शब्द (My bien) लिखा है, जिसका मतलब हिंदी में बहुत अच्छा होता है। रोहित शर्मा के इस वीडियो को कुछ ही घंटे में करीब 6 लाख लाइक मिल चुके हैं, इसके साथ ही लाखों लोगों ने इस वीडियो को देखा है।

Advertisement

चोटिल हो गये हिटमैन
वैसे रोहित शर्मा के लिये मंगलवार का दिन अच्छा नहीं रहा, दरअसल वानखेड़े स्टेडियम में प्रैक्टिस सेशन के दौरान रोहित चोटिल हो गये, वो मैदान में ही दर्द से कराहने लगे, बताया जा रहा है कि प्रैक्टिस के दौरान उन्हें दायीं जांघ में चोट लगी है, चोट की वजह से हिटमैन मैदान में ही गिरकर कराहने लगे थे, जिसके बाद टीम के फिजियो नितिन पटेल आये और उन्हें वापस ड्रेसिंग रुम ले गये।

Advertisement

पंजाब के खिलाफ मैच से बाहर
चोट की वजह से रोहित शर्मा किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मुकाबले में नहीं खेल पाये, उनकी जगह टीम की कमान ऑलराउंडर कायरान पोलार्ड को मिली, तो प्लेइंग इलेवन में रोहित की जगह सिद्धेश लाड को जगह दी गई। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें